अनीता हसनंदानी के लाड़ले आरव हुए...

अनीता हसनंदानी के लाड़ले आरव हुए 6 महीने के, पति रोहित रेड्डी संग एक्ट्रेस ने ऐसे मनाया बेटे का बर्थडे (Anita Hassanandani Celebrates Her Son Aaravv Six Month Birthday With Husband Rohit Reddy)

टीवी की ‘नागिन’ अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी इन दिनों पैरेंटहूड को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. अनीता और उनके पति रोहित अपने लाड़ले बेटे आरव के साथ हर लम्हे को खास बनाने की कोशिश करते हैं. आज यानी 9 अगस्त 2021 को अनीता हसनंदानी के लाड़ले आरव 6 महीने के हो गए हैं और एक्ट्रेस अपने पति रोहित रेड्डी संग बेटे के बर्थडे को खास अंदाज़ में सेलिब्रेट करती नज़र आईं. अनीता ने आरव के सिक्स मंथ बर्थडे पर पति और बेटे के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसे काफी पंसद किया जा रहा है.

Anita Hassanandani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Anita Hassanandani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आज से ठीक 6 महीने पहले अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी के जीवन में बेटे आरव आए थे. आज आरव 6 महीने के हो गए हैं. ऐसे में अनीता और रोहित ने अपने लाड़ले के इस दिन को स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश की है. ‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘शब्दों में बया नहीं कर सकते हैं कि हम आपके माता-पिता बनकर कितने खुश हैं. हमारी ज़िंदगी के प्यार के 6 महीने पूरी होने की शुभकामनाएं. एक साल के लिए आधा समय बीच चुका है. हमें चुनने के लिए आपका धन्यवाद.’ यह भी पढ़ें: अनिता हसनंदानी ने बेटे आरव का करवाया मुंडन, फ़ोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात (Anita Hassanandani shares cute photos of son Aaravv’s mundan ceremony, calls him taklu baby)

अनीता हसनंदानी के इस पोस्ट को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और नन्हे आरव पर कमेंट के ज़रिए अपना प्यार लुटा रहे हैं. अनीता की यह पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वहीं रोहित रेड्डी ने भी अपनी फैमिली के फोटोशूट से तस्वीरें पोस्ट की हैं और कैप्शन लिखा है- ‘सर्वश्रेष्ठ 6 महीने!!! @aaravvreddy.’ इसके साथ उन्होंने हार्ट की इमोजी भी शेयर की है. तस्वीरों में अनीता और रोहित अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं. तस्वीरों में तीनों की खुशी देखते ही बन रही है.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि जब से अनीता और रोहित की ज़िंदगी में उनके बेटे आरव आए हैं, तब से उनकी ज़िंदगी खुशियों से गुलज़ार हो गई है. दोनों अक्सर अपने बेटे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अनीता और रोहित अपने बेटे के हर खास लम्हे को कैमरे में कैद करके उसे फैन्स के साथ साझा करते हैं. नन्हे आरव की कई मनमोहक तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

Anita Hassanandani With Husband Rohit Reddy
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Anita Hassanandani With Husband Rohit Reddy
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Anita Hassanandani With Husband Rohit Reddy
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अनीता ने इस साल फरवरी महीने में अपने बेटे आरव को जन्म दिया था. प्रेग्नेंसी से लेकर डिलीवरी के बाद तक अनीता का वजन काफी बढ़ गया, इसलिए उन्होंने गर्भावस्था के वज़न को कम करने की जर्नी शुरु कर दी. कुछ समय पहले अनीता ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने बेटे को सैर कराते हुए वर्कआउट कर रही थीं. वहीं उन्होंने कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिनमें उनका पोस्ट प्रेग्नेंसी ट्रांसफॉर्मेशन साफ तौर पर नज़र आ रहा था. यह भी पढ़ें: अनीता हसनंदानी अपने पति और बेटे के साथ लोनावला में एन्जॉय कर रही हैं वेकेशन, सामने आईं खूबसूरत फोटोज़ (Anita Hassanandani is Enjoying Vacation With Her Husband and Son in Lonavala, See Beautiful Photos)

Anita Hassanandani With Husband Rohit Reddy
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Anita Hassanandani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, अपनी वेटलॉस जर्नी की शुरुआत करने के बाद एक्ट्रेन ने कहा था कि यह मुश्किल है, लेकिन उन्हें यकीन है कि उनका सकारात्मक नज़रिया उन्हें पहले जैसा फिगर पाने में मदद करेगा. गौरतलब है कि अनीता और रोहित ने 9 फरवरी 2021 को अपने बेटे आरव का इस दुनिया में स्वागत किया था, जो अब 6 महीने के हो गए हैं.

×