अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने ब...

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने बॉलीवुड के हिट गानों पर जमकर किया डांस, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का वीडियो हुआ वायरल (Ankita Lokhande and Vicky Jain Dances on Bollywood Hit Songs, Video of Pre-Wedding Celebration Goes Viral)

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की ज़िंदगी में आखिरकार वो लम्हा आने को है, जब वो अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ सात फेरे लेकर उनकी पत्नी बन जाएंगी. ‘पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को विक्की जैन के साथ सात फेरे लेंगी. शनिवार की रात यानी 11 दिसंबर से अंकिता की शादी की रस्मों की शुरुआत मेहंदी सेरेमनी से हुई. इस दौरान फेमस मेहंदी डिज़ाइनर वीना नागदा ने होने वाली दुल्हन के हाथों में मेहंदी रचाई. मेहंदी सेरेमनी के बाद अंकिता ने अपने होने वाले पति विक्की जैन के साथ जमकर ठुमके लगाए. जी हां, अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन (Pre-Wedding Celebration) के दौरान अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने बॉलीवुड के हिट गानों  पर जमकर डांस किया, जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Ankita Lokhande Pre-Wedding Celebration
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande Pre-Wedding Celebration
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande Pre-Wedding Celebration
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरह अंकिता ने अपनी शादी को प्राइवेट नहीं रखा है, इसलिए कपल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. कपल के डांस के वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. वीडियो में अंकिता, विक्की के साथ मस्ती भरे अंदाज़ में बॉलीवुड के हिट गानों पर डांस कर रही हैं. मेहंदी सेरेमनी के बाद आज यानी 12 दिसंबर को अंकिता और विक्की की सगाई सेरमनी का आयोजन किया गया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनकी सगाई समारोह का है. यह भी पढ़ें: मेहंदी है रचनेवाली… अंकिता लोखंडे ने रचाई विक्की जैन के नाम की मेहंदी, अपनी मेहंदी सेरेमनी पर खूब जमकर नाचे होनेवाले दूल्हा-दुल्हन! (Ankita Lokhande-Vicky Jain Mehendi Function: Actress Dances At Mehndi Ceremony, See Pics & Videos)

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में माही विज, अमृता खानविलकर के अलावा टीवी की कई जानी मानी हस्तियां शामिल हुईं. अंकिता के सेलिब्रेशन की जो झलक सामने आई है उसमें कार्निवल थीम दिखाई दे रहा है, जिसके लिए चारों और रंग-बिरंगे पर्दे और फूलों से डेकोरेशन किया गया है. इस फंक्शन के दौरान अंकिता माही की बेटी तारा को गोद में लेकर ठुमके लगाती दिखाई दीं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता और विक्की दोनों के हाथों में मेहंदी रच चुकी है. इसके बाद के सेलिब्रेशन में अंकिता ने पिंक कलर के लहंगे के साथ ट्रेडिशनल ज्वेलरी कैरी की है, जिसमें उनकी सुंदरता देखते ही बन रही है. वहीं विक्की जैन लाइट पिंक कलर की शेरवानी में काफी जंच रहे हैं. वीडियोज़ में कपल एक के बाद एक बॉलीवुड के कई गानों पर डांस करता दिखाई दे रहा है. यह भी पढ़ें: वायरल हुआ अंकिता लोखंडे का प्री-वेडिंग रिचुअल्स वाला वीडियो, खूबसूरत है शादी का कार्ड (Ankita Lokhande’s Pre-Wedding Rituals Video Went Viral, The Wedding Card Is Beautiful)

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को सात फेरों के बाद ऑफिशियली मैरिड कपल हो जाएंगे. शादी का सेलिब्रेशन 11 दिसंबर से शुरु हो चुका है. बताया जा रहा है कि 13 दिसंबर को हल्दी और संगीत सेरेमनी के कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. कपल अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेगा. दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों तीन साल से भी ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

×