‘बिग बॉस 15’ का हिस्...

‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बनने की खबरों पर आया अंकिता लोखंडे का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने कहा- वो इस रियलिटी शो में… (Ankita Lokhande React to The News of Being a Part of Reality Show ‘Bigg Boss 15’, Know What Actress Said)

टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बीते कई दिनों से खबर आ रही है कि सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में अंकिता लोखंडे हिस्सा लेने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस 15’ में सेलिब्रिटीज़ के साथ आम लोग भी जाने वाले हैं. इसी कड़ी में मीडिया में यह खबर सामने आई कि अंकिता लोखंडे ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बन सकती हैं. इन खबरों पर अब एक्ट्रेस ने रिएक्शन देते हुए कहा है कि वो इस रियलिटी शो में भाग नहीं ले रही हैं.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, अंकिता लोखंडे ने खुद ही इन खबरों का खंडन करते हुए साफ कर दिया है कि वो इस रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं. दरअसल, अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ में उनके शामिल होने की खबरें आधारहीन हैं. इसके साथ ही उन्होंने फेक खबर फैलाने वालों की क्लास लगाते हुए कहा कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करने में जल्दी कर दी. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती एक साथ नजर आ सकती हैं इस शो में, क्या शो में नज़र आएगी इनकी कैट फाइट? (Bigg Boss 15: Ankita Lokhande And Rhea Chakraborty Likely To Be Seen Together)

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अंकिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें लिखा है- ‘मुझे जानकारी मिली है कि कुछ मीडिया संस्थान ऐसी अटकलें लगा रहे हैं कि मैं इस साल बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने वाली हूं. मैं उन सबको बताना चाहती हूं कि मैं इस शो में हिस्सा नहीं ले रही. शो में हिस्सा लेने की खबरें बेसलेस हैं. लोगों ने मुझे किसी ऐसी चीज़ के लिए अपनी नफ़रत भेजने में बहुत जल्दी कर दी जिसका मैं हिस्सा भी नहीं हूं.’ अंकिता के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद उनके चाहने वाले उनके सपोर्ट में कमेंट कर रहे हैं और उन्हें हेटर्स पर ध्यान न देने के लिए कह रहे हैं.

बता दें कि कुछ दिनों से मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 6 सालों तक गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे शो में हिस्सा ले सकती हैं. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती भी इस शो का हिस्सा बन सकती हैं.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, दोनों एक्ट्रेसेस दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, इसलिए लोग यह कयास लगाने लगे कि दोनों अगर एक साथ बिग बॉस 15 में शामिल होती हैं तो रियलिटी शो में दोनों के बीच कैट फाइट देखने को मिलेगी और सुशांत की मौत का मामला एक बार फिर चर्चा का विषय बन सकता है.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं अंकिता ने सुशांत की पहली बरसी पर यानी 14 जून को एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. एक्ट्रेस ने सुशांत की वीडियो और तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें एक्टर मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. अंकिता ने अपने पोस्ट के साथ लिखा था- ’14 जून… यह हमारा सफर था, फिर मिलेंगे चलते-चलते.’ बता दें कि अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत का अफेयर तब शुरु हुआ था, जब दोनों टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम कर रहे थे. यह भी पढ़ें: वीकेंड पर अंकिता लोखंडे ने जमकर किया वर्कआउट, एक्सरसाइज़ करती एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल (Ankita Lokhande Amazing Workout Video Goes Viral on Internet)

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बिग बॉस 15’ के लिए मेकर्स ने कुछ सेलेब्स को इन्विटेशन दे दिया है, जिसमें वरुण सूद, नेहा मर्दा, भूमिका चावला, पार्थ समथान, रिया चक्रवर्ती, सुरभि चंदना, दिशा वकानी, कृष्णा अभिषेक जैसे सितारों के नाम शामिल हैं. हालांकि अभी तक शो में आने की खबर किसी ने भी कंफर्म नहीं की है. वहीं बताया जा रहा है कि शो का प्रीमियर अक्टूबर में किया जाएगा, लेकिन अभी इसकी आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं हुई है.

×