सुशांत सिंह मामला: अंकिता ल...

सुशांत सिंह मामला: अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती पर साधा निशाना, बोलीं- इतना प्यार था तो उन्हें ड्रग्स क्यों लेने दिया (Ankita Lokhande Slams Rhea Chakraborty: Would anyone who loved someone deeply, allow him to consume drugs?)

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे शुरू से ही उनके परिवार के साथ खड़ी हैं और सुशांत को जस्टिस दिलाने के लिए लगातार आवाज़ उठा रही हैं. इन दिनों वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं.

Ankita Lokhand


एक बार फिर सोशल मीडिया पर उन्होंने एक लम्बी सी पोस्ट शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में स्पष्ट किया है कि मैंने यह कभी नहीं कहा कि यह मर्डर या कोई एक व्यक्ति इसके लिए जिम्मेदार है. मैंने हमेशा अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के लिए जस्टिस की मांग की है.अंकिता लोखंडे की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल रही है. अंकिता इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सहित कई एक्टर्स ने भी कमेंट किए हैं.

‘मैंने कभी नहीं कहा कि यह हत्या है’

Ankita Lokhand


अंकिता लोखंडे ने अपनी पोस्ट में लिखा, “मैं फिर से कहना चाहती हूँ कि मुझसे कई बार और बार- बार मीडिया द्वारा ये पूछा जाता है कि ये सुसाइड था या मर्डर? मैं आपको बता देना चाहती हूँ कि मैंने कभी नहीं कहा कि यह हत्या है या इसके लिए कोई व्यक्ति जिम्मेदार है. मैं बस ये चाहती हूँ कि मेरे फ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के लिए जस्टिस मिले. मैंने सुशांत की फैमिली को हमेशा सपोर्ट किया. मैं चाहती हूं जांच एजेंसियों द्वारा सच सामने लाया जाए.

मुझे सरकार और पुलिस में पूरा विश्वास है’

Ankita Lokhand and Sushant Singh


उन्होंने आगे लिखा, एक महाराष्ट्रियन और भारतीय नागरिक होने के नाते मुझे महाराष्ट्र सरकार, पुलिस और केंद्र सरकार में पूरा विश्वास है.

आप सभी जानते हैं कि मेरे लिए सौतन और विधवा जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया, पर मैंने इस पर कभी रिएक्शन नहीं दिया. मैंने हमेशा 2016 तक सुशांत सिंह राजपूत और उनके मेंटल हेल्थ के बारे में बातें की.”

रिया चक्रवर्ती पर जमकर साधा निशाना

Ankita Lokhand and Rhea Chakraborty


अंकिता लोखंडे ने अपनी पोस्ट में आगे रिया चक्रवर्ती पर भी निशाना साधा. उन्होंने लिखा, “मान लिया कि वो अपने फ्रेंड की लाइफ, उसके फैमिली रिलेशनशिप के बारे में सब कुछ जानती थी, लेकिन अब जागकर क्या फायदा. काश तुम थोड़ा जल्दी जाग जाती और अपने फ्रेंड को ड्रग एब्यूज के बारे में सही सलाह दिया होता. जब वह सुशांत की मेंटल हेल्थ के बारे में जानती थी और खुलेआम कह रही है कि वह डिप्रेशन में था तो क्या उसे एक डिप्रेस्ड व्यक्ति को ड्रग्स का सेवन करने देना चाहिए था?”

अगर वो सुशांत से प्यार करती, तो उन्हें ड्रग्स देती’

Ankita Lokhand


सुशांत की हालत इस कदर बिगड़ गई थी कि कोई भी व्यक्ति वही कदम उठाता, जो सुशांत ने उठाया. उस वक्त तो वह सुशांत के सबसे ज्यादा करीब थी. एक तरफ वह कहती हैं कि वह सुशांत के लिए और उनकी सेहत के लिए सभी डॉक्टर्स से कोऑर्डिनेट कर रही थीं, लेकिन दूसरी तरफ वह उनके लिए ड्रग्स जुटाने में लगी थी

‘उसने सुशांत द्वारा ड्रग्स लेने की बात उनके परिवार से क्यों छिपाई?’

Rhea Chakraborty


अंकिता लोखंडे अपनी पोस्ट में कई सवाल भी किये. उन्होंने लिखा, “क्या कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जो किसी को इतना प्यार करने के बाद, उसकी मानसिक स्थिति जानने के बाद भी उसे ड्रग्स का सेवन करने की अनुमति देगा? मुझे नहीं लगता कि कोई भी ऐसा करेगा. तो इसे लापरवाही और गैर जिम्मेदारी के तौर पर क्यों न देखा जाए? वो कहती है कि उसने सुशांत के परिवार को सुशांत के मेंटल कंडीशन और ट्रीटमेंट के बारे में बताया था, तो उसने सुशांत द्वारा ड्रग्स लेने की बात उनके परिवार से क्यों छिपाई. वजह साफ है, वो खुद ड्रग एन्जॉय कर रही थी.

‘…लेकिन मैं सुशांत की फैमिली के साथ हूं’


आखिर में अंकिता ने उन लोगों पर भी निशाना साधा, जो रिया के समर्थन में सोशल मीडिया पर एकजुट हो गए हैं. अंकिता ने उन लोगों के लिए लिखा, आप लोग अपने फ्रेंड के लिए खड़े रहिए, लेकिन मैं सुशांत की फैमिली के साथ हूं. लेकिन एक बात का ध्यान रखिये थोड़ा समझदारी दिखाइए और किसी पर डायरेक्टली और इंडिरेक्टली कोई कमेंट करने से बचिए.

अंकिता की इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने श्वेता कीर्ति सिंह ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, “बैंग ऑन…”. इंडस्ट्री से जुड़े और भी कई लोगों और सुशांत के फैन्स ने अंकिता के इस पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें समर्थन दिया है.