सलमान खान फिर बननेवाले हैं मामू, बहन अर्पिता हैं प्रेग्नेंट (Arpita Khan Sharma And Aayush Sharma Are Expecting Second Child, Salman Khan To Become ‘Mamu’ Again)

जी हां, सलमान खान (Salman Khan) की बहन (Sister) अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) प्रेग्नेंट (Pregnant) हैं. एक मशहूर अखबार में छपी खबर के अनुसार, अर्पिता दूसरी बार मां बननेवाली हैं. वे और उनके पति आयुष शर्मा सेकेंड बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. अर्पिता बांद्रा के किसी मशहूर हॉस्पिटल में डॉक्टर को कंसल्ट कर रही हैं.

Arpita Khan Sharma And Salman Khan

आपको याद दिला दें कि नवंबर 2014 को सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने हिमांचल के लड़के आयुष शर्मा से शादी की थी. आयुष शर्मा पॉलिटिशियन अनिल शर्मा के बेटे हैं. अर्पिता और आयुष की मुलाकात 2013 में कॉमन फ्रेंड के माध्यम से हुई थी. थोड़े समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली. शादी के दो साल बाद अर्पिता ने 30 मार्च 2016 में अहिल शर्मा को जन्म दिया. अब आहिल जल्द ही बड़ा भाई बननेवाला है. यह शर्मा व खान परिवार के लिए बहुत ख़ुशी की खबर है.

Arpita Khan Sharma And Aayush Sharma

कुछ दिनों पहले एक मशहूर पत्रिका को दिए इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा था कि वे पहले दिन से ही मेरी सर्पोट सिस्टम है. वो मेरे रीढ़ की हड्डी है. वो बहुत वॉर्म व केयरिंग है. पहले मुझे इस इंडस्ट्री के बारे में ज़्यादा नहीं पता था, लेकिन जब मैंने भाईजान के साथ ट्रेनिंग लेनी शुरू की तो मुझे बहुत आश्चर्य हुआ. तब मुझे पता चला कि यह जितना आसान दिखता है, उतना है नहीं, लेकिन अर्पिता मुझे हमेशा प्रोत्साहित करती रहती है. वो मुझे कहती है कि यह तुम्हें मेरे लिए, हमारे बेटे आहिल के लिए और खुद के लिए करना ही होगा.”

Arpita Khan Sharma And Aayush Sharma

आयुष शर्मा ने आगे कहा कि एक बार मैं गुजरात में शूट कर रहा था और मेरी तबियत ठीक नहीं लग रही थी. तब अर्पिता ने मुझसे कहा था कि तुम पैक करके वापस आ सकते हो, लेकिन ध्यान रखना जब बड़े होकर आहिल शूट पर जाएगा और उसे पता चलेगा कि बीमार होने के बाद भी उसके पिता काम किया करते थे तो उसे प्रोत्साहन मिलेगा और वो ज़्यादा मेहनत से काम करेगा. अर्पिता कभी हार नहींं मानती. जब मैं कभी-कभी थका हारा घर लौटता हूं तो वो कहती हूं कि भगवान का शुक्र मनाओ कि तुम्हारे पास काम है. बहुत से ऐसे लोग हैं कि सही मौके की तलाश में उम्र गुजार देते हो. तुम मौके को हाथ से न जाने दो. ” आनेवाले नन्हें मेहमान के लिए अर्पिता व आयुष को ढेर सारी बधाई…

ये भी पढ़ेंः मूवी रिव्यूः जजमेंटल है क्या और अर्जुन पटियाला (Movie Review: Judgementall Hai Kya And Arjun Patiala)