Bigg Boss 13: आरती के साथ शादी की खबरों पर आया अयाज़ का बयान, जानें रिश्ते की सच्चाई (Ayaz Khan Statement On Marriage With Arati Singh)

 बिग बॉस 13 को शुरू हुए मुश्किल से एक हफ्ता ही हुआ है, लेकिन शो में भाग लेनेवाले कंटेस्टेंट्स की ज़िंदगी से जुड़ी कई बातें सामने आने लगी हैं और उस पर बातें भी शुरू हो गई हैं.
ऐसी ही एक कंटेस्टेंट है आरती सिंह. जिनके पास्ट लाइफ पर बात करते हुए कुछ दिनों पहले बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट  शेफाली बग्गा ने दावा किया था कि आरती सिंह की शादी हो चुकी है. शेफाली की इस बात ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी. ऐसा कहा जा  रहा था कि आरती सिंह की शादी अयाज़ ख़ान से हुई थी और बाद में उनका डायवोर्स हो गया. वैसे आरती सिंह ने अयाज़ को तीन साल तक डेट किया था, लेकिन उनकी शादी हुई थी कि नहीं? इस बारे में सवाल किए जाने पर आरती सिंह की भाभी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने कहा कि ये बात पूरी तरह गलत है. आरती और अयाज़ ने कभी शादी नहीं की. शेफाली जर्नलिस्ट हैं और उन्हें अपना होमवर्क करके आना चाहिए. मुझे लगता है कि वे यह सब सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने व न्यूज़ में बने रहने के लिए कर रही हैं.
Ayaz Khan
जब इस बारे में अयाज़ खान से पूछा गया तो वे हंसने लगे. उन्होंने कहा कि किस तरह की बेतुकी बात हो रही हैं. आरती और मेरी कभी शादी नहीं हुई थी. अयाज़ कहते है कि यह एक मूवी की तरह है. जिसमें कपल माउंट एवरेस्ट पर जाते हैं और भगवान को साक्षी मानकर शादी कर लेते हैं व किसी को पता ही नहीं चलता है.
Ayaz Khan With Arati Singh
आरती सिंह ने एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि हम दोनों की इस बात का एहसास होने में तीन साल लगे कि हमारा स्वभाव बिल्कुल अलग है. बहुत सी चीज़ों के बारे में हमारे विचार मेल नहीं खाते थे. हमने अपने रिलेशनशिप को बचाने की कोशिश की. पर बात नहीं बनी. कुछ दोस्ती प्यार या शादी में बदल नहीं पाती है. लेकिन हम अब भी अच्छे दोस्त हैं. दुर्भाग्यवश हम लाइफ पार्टनर नहीं बन पाए.
Arati Singh
हालांकि अयाज़ ने अलग होने की वजह बताने से इंकार कर दिया, लेकिन खबरों के अनुसार, अलग धर्म से होने के कारण अयाज़ के पैरेंट्स ने आरती को स्वीकारने से इंकार कर दिया. जब इस बारे में अयाज़ से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं कारण के बारे में कुछ नहीं बोलना चाहता.
Ayaz Khan
हालांकि अयाज़ की आरती से शादी नहीं हुई, लेकिन अब वे शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम जन्नत है. जन्नत और अयाज़ की शादी लखनऊ में हुई थी. जो अयाज़ का होमटाउन भी है.
Ayaz Khan With Arati Singh