आयुष्मान खुराना की फैमिली म...

आयुष्मान खुराना की फैमिली में हुआ नए सदस्य का स्वागत, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर पत्नी ताहिरा कश्यप ने दी जानकारी (Ayushmann Khurrana’s Wife Tahira Kashyap Welcomes a New Member to The Family, She Shares This News With a Social Media Post)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के परिवार में एक नए सदस्य की एंट्री हुई है, जिसकी जानकारी खुद उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने दी है. ताहिरा कश्यप ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए घर में नए सदस्य के स्वागत की जानकारी दी. ताहिरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि हमारे परिवार में एक नए सदस्य का आगमन हुआ है, जिसका नाम ‘पीनट’ है और यह एक सुपर क्यूट पेट डॉग है.

अपने पेट डॉग पीनट के बारे में मनमोहक कहानी शेयर करते हुए ताहिरा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है- यह एक लड़की है और इसका नाम पीनट है! हमारे परिवार की सबसे नई सदस्य, पीनट से जुड़ी एक कहानी भी है. उन्होंने हमें बताया कि लोग पहले लड़के को उठा ले जाते हैं और इसलिए पीनट का भाई चाहे कितना ही प्यारा क्यों न हो, मैं पीनट को अपना सेकेंड च्वॉइस नहीं बनाना चाहती थी. यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने अपने विंटर वेकेशन की थ्रोबैक फोटोज़ की शेयर, बर्फीली वादियों में विक्की जैन की बाहों में आईं नज़र (Ankita Lokhande Shares Throwback Photos of Her Winter Vacation With Vicky Jain, See Romantic Pics)

वहीं ताहिरा के देवर अपारशक्ति खुराना ने अपनी भाभी की इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा- हमारे नए सदस्य का स्वागत करने के लिए जल्द ही घर आ रहा हूं. इस बीच एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने भी ट्वीट कर लिखा कि यह बहुत क्यूट है… अभी उसके साथ खेलने के लिए आने का मन कर रहा है. इसके अलावा यामी गौतम, लीजा मिश्रा, प्रज्ञा कपूर, नीती मोहन, तारा शर्मा, ट्विंकल खन्ना, भूमि पेड़नेकर समेत बी-टाउन के कई सेलिब्रिटीज़ ने इस नए सदस्य के लिए ताहिरा को बधाई दी है. इसके साथ ही पीनट की क्यूटनेस की जमकर तारीफ भी की है.

Ayushmann Khurrana's Wife Tahira Kashyap

ताहिरा पेशे से एक लेखिका, प्रोफेसर और रंगमंच निर्देशक हैं. ताहिरा ने अपने लेखन की शुरुआत अपने नोवेल ‘मैं वादा करता हूं’ से किया था. यह नोवेल एक पूर्णतावादी से जुड़ी दिलचस्प कहानी है. यह भी पढ़ें: प्यार भरे एहसास के साथ अनुष्का ने विराट को सालगिरह की बधाई देते हुए ये कहा… (Anushka Sharma- 3 years of us & very soon, 3 of us…)

Ayushmann Khurrana and Tahira Kashyap

बताया जाता है कि ताहिरा और आयुष्मान कॉलेज के दिनों से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और करीब 2 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया. इसके बाद 1 नवंबर 2008 को कपल ने शादी की, जब दोनों ने शादी की तब आयुष्मान महज़ 24 साल के थे. शादी के चार साल बाद यानी 2012 में ताहिरा ने अपने पहले बेटे विराजवीर को जन्म दिया, फिर साल 2014 में उनके घर बेटी का जन्म हुआ.

Ayushmann Khurrana and Tahira Kashyap

बता दें कि ताहिरा कश्यप के पति और बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित अपकमिंग फ़िल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में हैं. यहां दिलचस्प बात तो यह है कि अपने होमटाउन में होते हुए भी एक्टर ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए घर जाने के बजाय होटल में ठहरने का फैसला किया. उन्हें डर था कि कोरोना संकट के बीच घर जाना उनके परिवार को जोखिम में डाल सकता है. यह भी पढ़ें: कोविड-19 पॉज़िटिव होने के बाद क्वारंटाइन में हैं कृति सेनन, अपनी और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म ‘राब्ता’ देखकर बिता रही हैं समय (Kriti Sanon Watches Her and Late Actor Sushant Singh Rajput Movie ‘Raabta’ during her Quarantine Period)

Ayushmann Khurrana and Tahira Kashyap

गौरतलब है कि चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो सोफे के नीचे बैठी हुई दिखाई दे रही थीं. इस पोस्ट के साथ आयुष्मान ने लिखा था कि मैं अपनी वॉर्म ह्यूमन को मिस कर रहा हूं. वहीं ताहिरा भी अपने पति को काफी मिस कर रही हैं. बहरहाल, घर में आए नन्हे और क्यूट मेहमाने के लिए ताहिरा कश्यप को बहुत-बहुत बधाई.