Big Boss 14: अभिनव के अंडरवियर क...

Big Boss 14: अभिनव के अंडरवियर को कैंची से काटने के बाद अब राखी सावंत ने खींचा उनके शॉर्ट्स का नाड़ा, रूबीना बोलीं, हद पार न करे राखी! (BB14: Rakhi Sawant Pulls The String Of Abhinav’s Shorts, Rubina Warns Her ‘Don’t Cross Limit’)

ये माना कि राखी सावंत एंटरटेनमेंट क्वीन हैं लेकिन अब लोगों को भी ये लगने लगा है कि वो अपनी हदें पार कर रही हैं और इस वजह से वो एंटरटेनिंग ना लगकर बोरिंग लगने लगेंगी. राखी सावंत घर में रूबीना के पति अभिनव शुक्ला पर शुरू से ही डोरे डाल रही हैं और उन्हें रिझाने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाने में लगी हैं. पहले तो अभिनव और रूबीना उनकी हरकतों को एंजॉय करते थे लेकिन अब वो जो कुछ भी कर रही हैं उससे ना सिर्फ़ रूबीना बल्कि अभिनव भी चिढ़ने लगे हैं और यहां तक कि बाहर भी लोगों को उनकी कुछ हरकतों पर ऐतराज़ है.

Rakhi Sawant

पहले राखी ने अपने पूरे शरीर पर लिपस्टिक से अभिनव का नाम लिखा था जिस पर रूबीना ने कहा था कि ये सस्ता मनोरंजन है इसको एंटरटेन मत करो. ये खुद ही ख़राब दिखेगी. यहां तक कि अर्शी ने भी कहा था कि ऐसी हरकतों से तुम खुद अभिनव को अपने से दूर कर रही हो.

Rakhi Sawant

इसके बाद राखी ने अभिनव के शॉर्ट्स को कैंची से काट दिया था जिसकी वजह से बाहर भी उनकी काफ़ी आलोचना हुई थी. लेकिन अब जो प्रोमो रिलीज़ हुआ है उसमें राखी अभिनव के शॉर्ट्स का नाड़ा खींचती नज़र आई, अभिनव खुद को बचाने की कोशिश भी करते हैं लेकिन वो बच नहीं पाते. राखी की इस हरकत पर रूबीना भड़क जाती हैं और उनको अपनी हद में रहने को कहती हैं. राखी कहती हैं कि यहां वो तुम्हारा पति नहीं एक कंटेस्टंट है, जिस पर रूबीना कहती हैं कि मनोरंजन और बदतमीज़ी में फ़र्क़ होता है लेकिन राखी अब ये फ़र्क़ समझ नहीं रही.

abhinav shukla and rubina dilaik

इससे पहले भी टास्क के दौरान राखी अभिनव को ऑइल मसाज करती दिखीं जो टास्क का हिस्सा था लेकिन अभिनव राखी के साथ टास्क नहीं करना चाहते थे. राखी ये भी कहते सुनाई दी कि अब मेरे अंदर की औरत जाग चुकी है और अभिनव को मुझसे कोई माहिर बचा पाएगा. राखी की बातों पर अभिनव उन्हें टोकते हैं तो राखी कहती हैं ये मेरा एंटरटेनमेंट है तुमको जो कहना है कहो, मैं तो तुम्हारे पीछे ही आऊँगी.

Rakhi Sawant

दूसरी तरफ़ राखी ने अभिनव को धमकी भी दी कि तुमने मुझे जानबूझकर टास्क में हराया और अब तुम देखना मैं कैसे तुमको टार्गेट करती हूं.

लेकिन राखी का मनोरंजन अब रूबीना से लेकर बाहर भी लोगों को चीप लगने लगा है और इसलिए रूबीना अक्सर अब राखी को हद में रहने की हिदायत देती नज़र आती हैं. इससे पहले भी राखी ने पूल के पास खुले में नहाना शुरू कर दिया था जिसमें राहुल उनकी मदद करते नज़र आए, हालाँकि राखी ने कपड़े तो पहन रखे थे पर लोगों को उनकी वो हरकत भी चीप लगी.

rakhi sawant, abhinav shukla and rubina dilaik

ख़ैर बिग बॉस हाउस के ये सब तो होता ही है और राखी तो राखी है, किसी के रोके कहां रुकेंगी!

Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: परिवार की नज़र मेरी प्रॉपर्टी पर है, विकास गुप्ता के इस आरोप पर सामने आई उनकी मां की प्रतिक्रिया! (BB14: Vikas Gupta’s Mother Reacts To His Shocking Claims That His Family Wants His Property)

×