बिग बॉस 13ः जानें कौन हो सकता है इस हफ्ते घर से बेघर? (Big Boss 13: Which Contestant Will Be evicted This Week?)

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए छह लोग नॉमिनेटड हैं. इनके नाम शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, हिंदुस्तानी भाऊ, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं, ऐसे में हर कोई इस सोच में होगा कि आखिर इस हफ्ते कौन घर से बाहर जाएगा. वीकेंड का वार’ में अभी एक दिन बचा है. तो चलिए इस बात का खुलासा करते हैं कि इस हफ्ते कौन घर से बाहर होगा?

Big Boss 13

Big Boss 13 Contestant

बिग बॉस 13 वोटिंग पोल ऑनलाइट वेबसाइट के मुताबिक वोटिंग के आंकड़ों में इस हफ्ते शहनाज कौर गिल सबसे आगे चल रही हैं. शहनाज को अब तक 35.93% फीसदी वोट मिले हैं. दूसरे नंबर पर आरती हैं. आरती सिंह को 19.99% फीसदी, तीसरे नंबर पर शेफाली जरीवाला हैं. शेफाली को 17.96% फीसदी वोट मिले हैं. चौथे नंबर पर विकास यानी हिंदुस्तानी भाऊ हैं, भाऊ को 12.6% फीसदी वोट मिले हैं. पांचवें नंबर पर पारस छाबड़ा है. पारस को 6.9% फीसदी और आखिर में माहिरा शर्मा हैं. माहिरा को 6.62% फीसदी वोट मिले हैं. यानी अगर इन आंकड़ों के हिसाब से देखा जाए तो माहिरा शर्मा इस हफ्ते घर से बेघर हो सकती हैं. लेकिन इस आंकड़ों में कितनी सच्चाई यह कहना थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि कभी-कभी अंत तक भी पूरा खेल अलग हो जाता है. पिछले हफ्ते भी ऐसा ही हुआ था. जब खेसारी लाल यादव वोटों के बावजूद घर से बेघर हो गए थे, क्योंकि घरवालों की वोटिंग के आधार पर उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया था.  आपको याद दिला दें कि  बीते हफ्ते खेसारी लाल यादव वीकेंड का वार से पहले ही घर से बाहर हो गए थे. खेसारी के बाहर जाने के बाद ‘वीकेंड का वार’ में कोई भी एलिमिनेशन नहीं हुआ था.

Big Boss 13 Contestant

इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला को घर का नया कैप्टन चुन लिया गया है. आपको बता दें कि सिद्धार्थ घर के सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट हैं. वे घर के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, जो अपने निर्णय खुद लेने के लिए जाने जाते हैं. इसलिए उनके कैप्टन चुने जाने से फैन्स बहुत खुश थे. लेकिन फैन्स की यह खुशी ज़्यादा देर तक नहीं थी. क्योंकि आज के एपिसोड के अनुसार सिद्धार्थ पारस और माहिरा से यह पूछते देखे गए कि कौन सी ड्यूटी किसको दी जाए. पारस और माहिरा इसका निर्णय कर रहे थे और सिद्धार्थ बिना कोई सवाल किए उनका निर्णय मान रहे थे. सिद्धार्थ के इस एटीट्यूड से फैन्स बहुत नाराज दिखे, क्योंकि वे चाहते हैं कि सिद्धार्थ पारस की बातों में आए बिना अपने निर्णय खुद ले. ट्वीटर पर फैन्स ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि सिद्धार्थ शुक्ला पारस के चेले बन गए हैं और वो पारस से पूछ रहे हैं कि आसिम को क्या ड्यूटी दी जाए. एक फैन ने लिखा कि सिद्धार्थ पारस के हाथों की कठपुतली के तरह क्यों बिहेव कर रहे हैं. क्या उनके पास अपना दिमाग नहीं है. एक फैन ने लिखा कि सिद्धार्थ शुक्ला को पारस और माहिरा मैनिपुलेट कर रहे हैं. क्या सिद्धार्थ घर के सदस्यों को खुद ड्यूटीज़ नहीं दे सकते. आपकी इस बारे में क्या राय है? क्या आपको भी लगता है कि सिद्धार्थ राह भटक गए हैं और पारस की बातों में आ गए हैं?

ये भी पढ़ेंः  मूवी रिव्यूः होटल मुंबई (Film Review Of Hotel Mumbai)