बिग बॉस 13: क्या सिद्धार्थ व शहनाज का रिश्ता घर के बाहर भी रहेगा? कमेंट करें (Bigg Boss 13: Do you think Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill’s relationship has a future outside the house?)

बिग बॉग 13  इन दिनों टीवी के सबसे चर्चित प्रोग्राम्स में से एक है. लोगों की इसमें दिलचस्पी सीरियल के टीआरपी से पता चलती है. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी बिग बॉग के हैशटैग्स ट्रेंड करते रहते हैं. इस शो  की खासियत शो के कंटेस्टेंट्स हैं. जिन सदस्यों ने इस शो को इतना हिट बनाया है, उनमें सबसे पहला नाम आता है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का. इनके फैन्स इन्हें सिडनाज के नाम से पुकारते हैं. लोगों की इनकी केमेस्ट्री बहुत पसंद आती है. इनके प्यार-भले नोंक-झोंक व लड़ाई झगड़े दर्शकों की दिलचस्पी का कारण है.

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill

चार से ज़्यादा महीनों के सफर में इनके रिलेशनशिप को देखकर इतना अंदाजा तो लगता है कि जहां तक सिद्धार्थ का प्रश्न है वो शहनाज को एक अच्छा दोस्त समझते हैं और उसे दोस्त की तरह ही ट्रीट करते हैं. चूंकि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच उम्र का फांसला ज़्यादा है, इसलिए शहनाज की तरफ वे थोड़े प्रोटेक्टिव रहते हैं और उसे छोटे बच्चे की तरह बचाने की कोशिश करते हैं, जबकि शहनाज सिद्धार्थ को पसंद करती हैं और उन्होंने कई बार इस बात की ओर इशारा भी किया है. वे कई बार कह चुकी हैं कि वे सिद्धार्थ से इमोशनी अटैच्ड हैं. यहां तक कि सलमान खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को साफ शब्दों में कहा था कि शहनाज उसे प्यार करती है, इसलिए बेहतर होगा कि वे अपना स्टैंड उसे प्यार से बता दें, नहीं तो घर से बाहर निकलने पर काफी मुश्किल हो सकती है.

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill

यहां तक कि घरवालों से सवाल करने आए जाने-माने पत्रकार रजत शर्मा ने भी शहनाज से जब सिद्धार्थ से उनके रिश्ते के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि जब वे घर से बाहर जाएंगे, तो देखेंगे कि उनका रिलेशनशिप किस तरह शेप लेता  है. जहां तक सिद्धार्थ शुक्ला की बात है तो उन्होंने पहले ही कहा है कि घर से बाहर निकलने के बाद जिंदगी काफी अलग होगी और वे शहनाज को इतना समय नहीं दे पाएंगे, जितना कि वे अब देते हैं, क्योंकि यहां करने के लिए कुछ भी नहीं है, जबकि घर से बाहर उनकी लाइफ बहुत डिफ्रेंट है. शहनाज के लिए यह जानना ज़्यादा जरूरी इसलिए भी है कि वे अपनी अटेंशन सीकर है और उन्हें हर वक़्त अटेँशन चाहिए होता है, जो कि थोड़ी मुश्किल है और सिद्धार्थ शुक्ला के स्वभाव को देखते हुए यही लगता है कि वे और शहनाज बिल्कुल अलग किस्म के इंसान हैं, ऐसे में घर से बाहर उनका रिश्ता कितने दिनों तक चलेगा, यह कहना थोड़ा मुश्किल है. आपकी इस बारे में क्या राय है, क्या आपको लगता है कि सिड और शहनाज घर के बाहर अपने रिलेशनशिप को कंटिन्यू करेंगे या उनका प्यार सिर्फ एक गेम हैं. अपनी राय हमें दीजिए.

ये भी पढ़ेंः बिग बॉस 13ः सारे गिले-शिकवे भूलकर रश्मि देसाई की मां ने मनाया बेटी का जन्मदिन (BB 13: Rashami Desai’s Mom Rasila Celebrates Her Daughter’s Birthday With Family And Friends