बिग बॉस 13: हिमांशी खुराना ने रश्मि देसाई के लिए ख़रीदा स्पेशल बर्थडे गिफ्ट, वीडियो शेयर करके दी जन्मदिन की शुभकामनाएं (Bigg Boss 13: Himanshi Khurana Buy Special Birthday Gift For Rashmi Desai)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अब तक का सबसे सफल और पॉप्युलर सीज़न बन गया है. इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट जितने पावरफुल थे, उतना ही शानदार था सभी कंटेस्टेंट का परफॉर्मेंस. बिग बॉस 13 अब फिनाले के बहुत पास आ गया है. ऐसे में दर्शक रिज़ल्ट और विजेता का नाम जानने के लिए बेताब हैं. कल यानी 13 फरवरी को रश्मि देसाई का बर्थडे था और हिमांशी खुराना ने रश्मि देसाई के लिए ख़ास बर्थडे गिफ्ट खरीदा है. हिमांशी खुराना ने रश्मि देसाई के बर्थडे गिफ्ट की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो भी शेयर किया.

Himanshi Khurana and Rashmi Desai

हिमांशी खुराना ने रश्मि देसाई के लिए ख़रीदा ये स्पेशल बर्थडे गिफ्ट:
आपको याद होगा कि बिग बॉस में हिमांशी खुराना की एंट्री ने गेम को पूरी तरह से बदल दिया था.
आसिम रियाज ने तो शो में उन्हें शादी के लिए भी प्रपोज़ कर दिया था. गेम फिर बदला और हिमांशी खुराना घर से बाहर हो गई. हालांकि बिग बॉस के घर से बाहर आ जाने के बाद भी हिमांशी खुराना लगातार आसिम रियाज को सपोर्ट कर रही हैं. ख़ास बात ये है कि हिमांशी खुराना का सपोर्ट आसिम रियाज को भी मिल रहा है और रश्मि देसाई को भी. कल यानी 13 फरवरी को रश्मि देसाई का बर्थडे था और हिमांशी खुराना ने रश्मि देसाई के लिए ख़ास बर्थडे गिफ्ट खरीदा है. आपको याद होगा कि शो में रश्मि देसाई ने आसिम रियाज से वो परफ्यूम मांगा था, जिसे हिमांशी उनके लिए छोड़कर गई थीं. अब हिमांशी खुराना ने रश्मि देसाई के बर्थडे के खास मौके पर उनके लिए वही स्पेशल परफ्यूम खरीदा है. रश्मि देसाई के लिए हिमांशी खुराना का ख़रीदा ये गिफ्ट वाकई बहुत महंगा है.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13ः सारे गिले-शिकवे भूलकर रश्मि देसाई की मां ने मनाया बेटी का जन्मदिन (BB 13: Rashami Desai’s Mom Rasila Celebrates Her Daughter’s Birthday With Family And Friends)

 

हिमांशी खुराना ने रश्मि देसाई के बर्थडे गिफ्ट की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. देखें पिक्चर:

 

हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके रश्मि देसाई को दी बर्थडे की बधाई:

हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके रश्मि देसाई के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त की. हिमांशी खुराना ने कहा कि वो रश्मि देसाई के साथ दिल से जुड़ी हैं. हिमांशी खुराना ने रश्मि देसाई को बहादुर और नरम दिल वाली लड़की कहा. हिमांशी खुराना ने ये भी कहा कि शो के बाद वो रश्मि देसाई के साथ पार्टी करेंगी.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13ः अरहान की मेकर्स से सीक्रेट डील के बारे में रश्मि ने किया खुलासा (Bigg Boss 13: Rashami Desai Confesses That Arhaan Khan Had A Secret Deal With The Makers To Fix A Marriage In The Show)

 

देखें हिमांशी खुराना द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो: