बिग बॉस 13ः वीकएंड के वार में कौन हो एलिमिनेट? कमेंट करें (Bigg Boss 13 Last Weekend Ka Vaar: Salman Khan To Announce TWO EVICTIONS This Time?)

बिग बॉस 13 अब फिनाले से मात्र कुछ दिनों की दूरी पर है. ऐसे में अभी भी घर के अंदर सात सदस्य हैं. खबरों की मानें तो इस बार वीकएंड के वार में घर से दो सदस्य बेघर हो सकते हैं. इस समय घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा गेम खेल रहे हैं और अपनी ओर से गेम जीतने की कोशिश कर रहे हैं.

Bigg Boss 13

बिग बॉस का 13 सीजन कई कारणों से चर्चा में है. यह सीज़न अब तक का सबसे लोकप्रिय सीजन साबित हुआ है. चाहे शो के शुरुआत में सिद्दार्थ शुक्ला का पारस छाबड़ा से लड़ाई हो, आसिम और सिद्धार्थ के झगड़े हों या रश्मि देसाई और उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान की लवलाइफ की खुलेआम बात हो. आसिम और हिमांशी खुराना से जुड़े न्यूज़ भी शो को खबरों में रखते हैं.

चूंकि अब यह शो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है और सोशल मीडिया पर आ रही खबरों की मानें तो इस हफ्ते सलमान खान दो लोगों को घर से बेघर कर सकते हैं. हालांकि मेकर्स ने डीटेल नहीं बताएं हैं, पर माना जा रहा है कि सलमान खान दो लोगों को घर से बाहर कर सकते हैं. एक-दो दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि माहिरा शर्मा मिड वीक एविक्शन में घर से बाहर हो जाएंगी, लेकिन फिलहाल ऐसा देखने को नहीं मिला. इतना ही नहीं, माहिरा की मां ने इन खबरों का खंडन करते हुए मीडिया से बातचीत में कहा कि माहिरा के बाहर होने की खबर बिल्कुल बेबुनियाद है. उनकी बेटी शो में बनी हुई है. यहां तक कि मेकर्स ने उन्हें एक हफ्ते के कपड़े भेजने के लिए कहा है. ऐसे में उसके निकलने की खबर गलत है. लेकिन इतना तो तय है कि सलमान खान इस हफ्ते किसी न किसी को घर से बेघर करेंगे. आपके हिसाब से ये दो कंटेस्टेंट कौन होंगे? जो जीत के इतने करीब होने के बाद भी घर से बेघर हो जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः  बिग बॉस 13ः ‘माहिरा घर की सबसे जहरीली सदस्य हैं’: विशाल आदित्य सिंह, क्या आप इस बात से सहमत हैं? (‘Mahira Sharma Is The Most Toxic Contestant,’ Says Recently-Evicted Vishal Aditya Singh)