बिग बॉस 13ः रश्मि और देवोलीना की इस हफ़्ते होगी वापसी (Bigg Boss 13: Rashami Desai And Devoleena Bhattacharjee Out Of The Secret Room, Set To Return To BB House Soon)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नए सदस्यों की एंट्री के बाद घर के अंदर हलचल बढ़ गई है. पिछले वीकएंड के वार में कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा, रश्मि और देवोलीना का घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया था, लेकिन यहां एक ट्विस्ट ये है कि रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य को घर से बाहर निकालने की बजाय सीक्रेट रूम में भेजा गया था. इस बीच घर के अंदर रश्मि के कट्टर दुश्मन सिद्धार्थ शुक्ला व घर में एंट्री मारनेवाले रश्मि के दोस्त अरहान खान में झगड़े शुरू हो गए हैं. अब सीक्रेट रूम में कुछ दिन बिताने के बाद रश्मि और देवोलीना  घर में दोबारा वापसी करने वाली हैं. खबरों की मानें तो रश्मि देसाई और देवोलीना को वॉर्निंग के रूप में घर से बाहर निकालने का ड्रामा किया गया. इस तरह शो के मेकर्स दोनों को यह बताना चाहते थे कि घर में कोई सुरक्षित नहीं है, चाहे वो कितना भी लोकप्रिय चेहरा क्यों न हो. इसलिए कोई भी शो को हल्के में नहीं ले सकता.

Rashami Desai And Devoleena Bhattacharjee

पिछले नॉमिनेशन स्पेशल एपिसोड में बहुत से कंटेस्टेंट्स ने अपने प्रतिद्धंधियों को टार्गेट किया और उन्हें नॉमिनेट किया. बिग बॉस का घर दिन ब दिन और दिलचस्प होते जा रहा है और उसमें मेकर्स द्वारा नित नए ट्विस्ट और टर्न्स शो को और मज़ेदार बना रहा है. ऐसे में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य के घर में वापसी होने पर घर में मौजूद लोगों का कैसा रिएक्शन होगा, वो देखने लायक होगा.  इसी बीच शो के लोकप्रिय और सबसे चर्चित सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला को माहिरा शर्मा को धक्का देने के आरोप में घर से बाहर निकाल दिया गया है. बिग बॉस भी सिद्धार्थ की इस हरकत से खफा हो जाते हैं और वो कड़े शब्दों में सिद्धार्थ की हरकत की निंदा करते हैं और खबर ये भी सामने आई हैं कि बिग बॉस सिद्धार्थ को सजा देते हुए घर से बेघर होने का फैसला भी सुना देते हैं. सिद्धार्थ को इससे पहले भी टास्क के दौरान हाथापाई करने के लिए फटकार लग चुकी है.

सिद्धार्थ को घर से निकाले जाने के बाद ऐसी अटकलें हैं कि उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा जा सकता है. हालांकि बिग बॉस खबरी के मुताबिक सिद्धार्थ को घर से बेघर नहीं किया गया है बल्कि दो हफ्तों के लिए सीधे नॉमीनेट कर दिया गया है. इसके अलावा कुछ सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ को पूरे सीजन के लिए नॉमीनेट किया गया है अब सच्चाई क्या है यह तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा.

यह भी पढ़ेंः  Bigg Boss 13: माहिरा को घायल करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर निकाला गया (Bigg Boss 13: Sidharth Shukla To Be Thrown Out Of The Show)