बिग बॉस 13ः शो बढ़ा 5 हफ्ते आगे तो सलमान ने मांगे इतने करोड़? (Bigg Boss 13: Salman Khan to charge Rs 2 crore extra per episode as the show gets 5 week extension?)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) वैसे तो जनवरी में खत्म होनेवाला था, लेकिन शो की लोकप्रियता को देखते हुए इसे पांच हफ्ते का एक्सटेंशन मिला है और अब यह अगले साल फरवरी में खत्म होगा. सूत्रों के अनुसार, शो के मेकर्स, एंडमॉड सलमान खान को होस्ट के रूप में रीटेन करने के लिए प्रति एपिसोड 2 करोड़ एक्स्ट्रा दे रहे हैं. आपको बता दें कि इसके पहले सलमान एक एपिसोड के लिए 6.5 करोड चार्ज करते थे और अब उन्हें एक एपिसोड के लिए 8.5 करोड़ मिलेगा.

Salman Khan

आपको बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने बढ़े हुए हफ्तों को होस्ट करने से मना कर दिया था, क्योंकि उन्हें दबंग 3 का प्रोमोशन और राधे की शूटिंग करनी थी, लेकिन मेकर्स ने सलमान को 2 करोड़ एक्सट्रा पैसे देकर शो करने के लिए राजी कर लिया है.

Salman Khan

इस तरह अगर आप जोड़ेगे तो बिग बॉस 13 का पूरा सीज़न होस्ट करने के लिए सलमान को कुल मिलाकर 200 करोड़ मिलेंगे. सूत्रों के अनुसार, इस शो के प्रोड्यूसर हर साल सलमान की फीस बढ़ा देते हैं, ताकि वे इस शो को होस्ट करते रहे.  मानना पड़ेगा कि सलमान खान का स्टारडम बड़े पर्दे पर ही नहीं, बल्कि छोटे पर्दे पर भी बरकरार है.  इस समय बिग बॉस के घर में आरती सिंह, आसिम रियाज, देवोलीना भट्टाचार्य, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना, माहिरा शर्मा, पारस छाबरा, शेफाली जरीवाला, शहनाज गिल, विकास पाठक और विशाल आदित्य सिंह ट्रॉफी जीतने के लिए एड़ी-चोटी एक कर रहे हैं.  सलमान खान की आगामी फिल्म दबंग 3 है और यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होनेवाली है. इस फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं . सलमान खान और प्रभुदेवा वॉन्टेड के बाद दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः  दीपिका पादुकोण ने आलिया-रणबीर की शादी पर लगाई मुहर? (Did Deepika Padukone Just Put An Official Stamp On Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage?)