बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी को...

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें किस आरोप में हुई उनके खिलाफ कार्रवाई (Bollywood Actress Payal Rohatgi Arrested by Police, Know What is The Matter)

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, पायल रोहतगी पर आरोप है कि उन्होंने सोसायटी के चेयरमैन के साथ अभद्रता और गाली-गलौज की है. इसके साथ ही आरोप है कि पायल ने सोसायटी के चेयरमैन को धमकी भी दी है, जिसके बाद एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई और फिर मामले में कार्रवाई करते हुए अहमदाबाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि करीब 4 साल पहले पायल के पिता ने इस सोसायटी में घर खरीदा था. यह पूरा मामला अहमदाबाद के सुंदरवन एपिटॉम सोसायटी का बताया जा रहा है.

Payal Rohatgi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Payal Rohatgi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पायल रोहतगी पर आरोप लगाया गया है कि सोसायटी की सदस्य न होने के बावजूद भी 20 जून को आयोजित सोसायटी एजीएम की मीटिंग में वो पहुंच गईं. इस मीटिंग में जब उन्हें बोलने नहीं दिया गया तो उन्होंने सोसायटी के सदस्यों के साथ कथित तौर पर अपशब्दों का उपयोग करते हुए उनसे झगड़ा किया. सोसायटी के सदस्यों का आरोप है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी पायल कई बार लड़ाई-झगड़ा कर चुकी हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस पर सोसायटी के चेयरमैन को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है. यह भी पढ़ें: ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुईं शबाना आजमी, ऑर्डर कर रही थीं शराब (Shabana Azmi Becomes Victim Of Online Fraud, The Actress Has Placed Online Order For Alcohol)

Payal Rohatgi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Payal Rohatgi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि इससे पहले भी पायल रोहतगी को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. दरअसल, साल 2019 में पायल ने नेहरू-गांधी परिवार के बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसके चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था. इस मामले में कोर्ट ने उन्हें हिरासत में भी भेजा था, लेकिन एक दिन बाद ही उन्हें ज़मानत पर रिहा कर दिया गया था. बता दें कि पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई मुद्दों पर बेबाकी से वो अपनी राय रखती हैं, जिसके चलते उन्हें कई बार विवादों का भी सामना करना पड़ा है.

Payal Rohatgi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Payal Rohatgi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पायल रोहतगी सोशल मीडिया अकाउंट पर कई मुद्दों पर जमकर बयानबाजी करती हैं. अपने वीडियो के ज़रिए वो लोगों को खरी-खोटी सुनाती रहती हैं. वो सुर्खियों में बने रहने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्हें कई बार टीवी चैनल्स में बहस करते हुए भी देखा गया. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में नेपोटिज़्म के मुद्दे पर बहस में कई बार हिस्सा लिया.

Payal Rohatgi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Payal Rohatgi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की बात करें तो साल 2002 में आई फिल्म ‘ये क्या हो रहा है’ से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें ‘बेबी’, ‘ढोल’, ’36 चाइन टाउन’ और ‘रक्त’ जैसी कुछ फिल्मों में देखा जा चुका है. हालांकि उन्हें फिल्मों में कोई खास सफलता नहीं मिली, लेकिन अपने विवादित बयानों को लेकर वो अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. पायल ‘फेमिना मिस इंडिया पेजेंट’ का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने ‘सुपरमॉडल मिस टूरिज़्म वर्ल्ड’ का खिताब जीता था. यह भी पढ़ें: अपारशक्ति खुराना ने पत्नी के साथ करवाया मैटरनिटी शूट, शेयर की बेहद प्यारी सी तस्वीर (Aparshakti Khurana’s dreamy maternity shoot with wife, share adorable photo with fans)

Payal Rohatgi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Payal Rohatgi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पायल रोहतगी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने रेसलर संग्राम सिंह से शादी की है. साल 2011 से पायल और संग्राम सिंह एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों की मुलाकात एक रियलिटी शो में हुई थी. साल 2014 में दोनों ने अहमदाबाद में सगाई कर ली थी. इस जोड़ी को साल 2015 में डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 7’ में देखा गया था. पायल ‘बिग बॉस’ से लेकर ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं.

×