बॉलीवुड ब्यूटीज़ जिन्होंने ...

बॉलीवुड ब्यूटीज़ जिन्होंने साबित किया है स्ट्रेच मार्क्स शर्म की बात नहीं, गर्व से पहनती हैं स्टाइलिश कपड़े (Bollywood Divas Who Flaunted Their Stretch Marks With Pride And Confidence)

प्रियंका चोपड़ा वैसे तो बिकिनी फिट हैं और अपनी सेक्सी फ़िगर को फ्लौंट करती रहती हैं लेकिन वो खाने-पीने की भी काफ़ी शौक़ीन हैं जिससे उनका वज़न घटता-बढ़ता रहता है और इसी वजह से उन्हें स्ट्रेच मार्क्स हो गए हैं. लेकिन प्रियंका बड़े ही आत्मविश्वास के साथ बिकिनी पहनती हैं और उन्हें अपने स्ट्रेच मार्क्स पर शर्म नहीं गर्व है क्योंकि यह नेचुरल चीज़ है और इसे छुपाया क्यों जाए या इस पर शर्म क्यों की जाए.

Priyanka Chopra

मलाइका अरोड़ा अपनी हॉटनेस, सेक्सी और फिट बॉडी के लिए फेमस हैं और एक बच्चे की मां होने के बाद भी जिस तरह से वो खुद को मेंटेन करके रखती हैं वो क़ाबिले तारीफ़ है. चालीस पार होने के बाद भी वो बेहद स्टाइलिश हैं और यही वजह है कि अर्जुन कपूर जैसे यंग स्टार भी उनके क़ायल हैं और उन्हें डेट कर रहे हैं. प्रेगनेंसी के बाद उन्हें स्ट्रेच मार्क्स आ गए थे लेकिन मलाइका ने हमेशा कहा स्ट्रेच मार्क्स से कोई प्रॉब्लम नहीं. वो बड़े ही आत्मविश्वास से अपने स्ट्रेच मार्क्स को फ्लौंट करती हैं और शॉर्ट ड्रेसेस भी शौक़ से पहनती हैं.

Malaika Arora

चित्रांगदा सिंह ने ग्लैमर इंडस्ट्री में भले ही कदम रखा हो लेकिन अपनी शर्तों पर. एक बच्चे की मां और शादीशुदा होने के बाद भी उन्होंने हौसला रखा और अपने सपनों को पूरा करने के लिए रिश्तों की बेड़ियों को भी तोड़ा. चित्रांगदा ने कभी भी अपने स्ट्रेच मार्क्स को हमेशा पॉज़िटिविटी के साथ कैरी और रिवील किया है. यही बात दर्शाती है कि उनमें ग़ज़ब का हौसला है.

Chitrangada Singh

परिणीति चोपड़ा अपने शोख़ और बिंदास अंदाज़ के लिए मशहूर हैं. वो खाने की भी शौक़ीन हैं और कभी अपने वज़न को लेके चिंता नहीं की. लेकिन बाद में उन्होंने ठान लिया कि फिट होना है और काफ़ी वज़न कम किया, बार बार वज़न कम-ज़्यादा होने की वजह से उन्हें स्ट्रेच मार्क्स पड़ गए हैं लेकिन उन्होंने इसे कभी छुपाया नहीं और आत्मविश्वास के साथ स्टाइलिश कपड़े पहने.

Parineeti Chopra

ज़रीन खान फ़िल्मों में आने से पहले 103 किलो की थी और उन्होंने इंडस्ट्री में बने रहने के लिए 50 किलो वज़न कम किया. इस चक्कर में उनके शरीर पर भी स्ट्रेच मार्क्स पड़ गए लेकिन उन्होंने इसे कभी शर्मिंदगी का विषय नहीं समझा और पूरे आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ी, क्योंकि ये स्ट्रेच मार्क्स उनकी मेहनत को दर्शाते हैं तो भला इसे छुपाया क्यों जाए.

Zarine Khan

सोनाक्षी सिन्हा की भी वही कहानी है. फ़िल्मों में आने से पहने बहुत मोटी थीं वो. उनका वज़न 95 किलो था लेकिन मूवी में आने के लिए उन्होंने 30 किलो वज़न कम किया. इस चक्कर में उनके शरीर पर भी काफ़ी स्ट्रेच मार्क्स देखे जा सकते हैं जिसको वो छुपाती भी नहीं. यही आत्मविश्वास इन एक्ट्रेसेस को सबसे जुदा बनाता है और हम इनको सलाम करते हैं.

Sonakshi Sinha

यह भी पढ़ें: ख़तरनाक वैंप का रोल भी निभा चुकी हैं ये फेमस और खूबसूरत हीरोइंस! (5 Bollywood Actresses Who Dared To Play Negative Role In Movies)