जाह्नवी कपूर के लिए ऐसा लड़का ढू...

जाह्नवी कपूर के लिए ऐसा लड़का ढूंढ़ रहे हैं बोनी कपूर, इस खासियत के बिना नहीं हो पाएगी शादी (Boney Kapoor Is Looking For Such A Boy For Janhvi Kapoor, Marriage Will Not Be Possible Without This Specialty)

आज के समय में हर किसी को अपना लाइफ पार्टनर चुनने का हक है, लेकिन कही न कहीं अपने बच्चों के लिए सही जीवन साथी चुनने का सपना और हक माता पिता को भी होता है. ऐसा ही एक सपना एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के पापा बोनी कपूर भी अपनी लाड़िली के लिए देखते हैं. जाह्नवी कपूर ने खुद इस बात को बताया है कि उनका लाइफ पार्टनर जो भी बनेगा उसमें ये खूबी होना बेहद जरूरी है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लंबा लड़का बने कपूर खानदान का दामाद – बॉलीवुड की ग्लैमर डॉल बन चुकी जाह्नवी कपूर ने बेहद छोटे करियर में काफी नाम कमा लिया है. आज उनके लाखों फैंस उनकी अदा के दीवाने हैं और न जाने कितने लोग उनसे शादी करने का ख्वाब भी देखते होंगे. लेकिन अगर वाकई किसी को जाह्नवी का पति बनना है तो उसमें कुछ खास क्वालिटी होना आवश्यक है. दरअसल एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया कि उनके पापा को उनके दामाद में बस एक खासियत चाहिए और वो है उसकी 6 फीट की हाइट होनी चाहिए. क्योंकि बोनी खुद 6 फुट 1 इंच के हैं. ऐसे में वो अपने जमाई के लिए कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पिता की तरह रखे ख्याल – ये सभी जानते हैं कि श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी का पूरा ख्याल उनके पिता बोनी कपूर ने रखा है और दोनों ही बहन अपने पिता के काफी क्लोज आई हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि श्रीदेवी के निधन से पहले पिता बेटी का बॉन्ड कमजोर था, बल्कि पहले भी इनके बीच काफी प्यार रहा है.

ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने खाई थी शादी न करने की कसम, क्या आदिल के साथ नहीं होगा राखी का निकाह (Rakhi Sawant Had Vowed Not To Get Married, Will Rakhi Not Get Married With Adil)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जाह्नवी ने ये भी कहा कि, “जब हम छोटे बच्चे थे, तब वो (पापा) मुझसे और खुशी से कहते थे कि मैं चाहता हूं कि तुम शादी से पहले पूरी दुनिया घूम लो, ताकि अपने पति को बता सको कि मेरे पापा ने मुझे पूरी दुनिया घुमाई है. वो हमें प्यार देने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे और अब मुझे अहसास होता है कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा? क्योंकि वो शायद ये चाहते थे कि जिससे भी मैं और खुशी शादी करें वो हमसे वैसा ही व्यवहार करे जैसा पापा करते हैं.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन लड़कों को कर चुकी हैं डेट – फिल्मों में डेब्यू से पहले जाह्नवी कपूर की लव लाइफ काफी चर्चा में रही है. जाह्नवी का नाम शिखर पहाड़िया के साथ जुड़ा था. शिखर पहाड़िया पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. साल 2016 में दोनों का रिलेशन मीडिया के सामने आया था.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के कई एक्टर्स को भारी पड़ चुका है स्टारडम, किसी को फैन ने दी धमकी तो कभी अंडरवर्ल्ड के टारगेट पर आ चुके हैं ये सितारे (These Bollywood Stars Have Faced The Brunt Of Being A Star, Somebody Was Threatened By A Fan And Someone Threatened By Underworld)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके अलावा उनके बचपन के दोस्त अक्षत रंजन के साथ भी डेटिंग की खबरें चर्चा में थीं. जाह्नवी कपूर के 21वें जन्मदिन के मौके पर अक्षत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जाह्नवी के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, इसके साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस को आई लव यू भी लिखा था. वहीं वो शाहिद कपूर के छोटे भाई और एक्टर ईशान खट्टर के साथ भी रिलेशनलशिप में रह चुकी हैं. हालंकि इनका भी ब्रेकअप हो चुका है.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ये 5 हसिनाएं हो चुकी हैं डिप्रेशन का शिकार (These 5 Beauties Of Bollywood Industry Have Become Victims Of Depression)

×