छवि मित्तल ने अस्पताल में मनाई श...

छवि मित्तल ने अस्पताल में मनाई शादी की सालगिरह, पति के लिए लिखा इमोशनल मैसेज (Chhavi Mittal Celebrated Marriage Anniversary In Hospital, Wrote A Emotional Message For Her Husband)

टीवी की जानी मानी एकेट्रेस छवि मित्तल ने 25 अप्रैल को अपने ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी करवाई है. ऑपरेशन के बाद उन्होंने अपने दर्द को इंस्टाग्राम के जरिये फैंस के साथ शेयर भी किया था. साथ ही अपने फैंस को हमेशा उन्हें सपोर्ट करने और उनके अच्छे स्वास्थ की खातिर दुआ करने के लिए थैंक्स भी बोला था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वो लगातार इंस्टाग्राम के जरिये अपने हेल्थ का अपडेट देती रहती हैं. हॉस्पीटल के बेड से उन्होंने कई वीडियोज शेयर किए हैं, कभी नाश्ता करते हुए तो कभी पति के साथ मस्ती करते हुए. अब उन्होंने पति को किस करते हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, साथ ही पति के लिए उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है.

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल को सलमान खान ने दिया इतना बड़ा मौका, इस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू (Salman Khan Gave Such A Big Opportunity To Shahnaz Gill, Will Debut In Bollywood With This Film)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल छवि मित्तल ने मोहित हुसैन से 29 अप्रैल को शादी की थी. अब उनकी 17वीं सालगिरह है. लेकिन इस साल वो कैंसर की वजह से अपने सालगिरह के मौके पर हॉस्पिटल में एडमिट हैं. इसलिए उन्होंने हॉस्पिटल में ही बड़े प्यारे अंदाज में एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया और उसकी तस्वीरें और वीडियोज भी पोस्ट की, जिसे फैंस का भर-भर के प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: छवी मित्तल ने वीडियो शेयर कर बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर के बारे में कैसे पता चला (Chhavi Mittal Shares Video And Tells How She Came To Konw About Breast Cancer)

अपने पति मोहित के साथ फोटो शेयर करते हुए छवि मित्तल ने लिखा है, “जब तुमने मेरे पापा से शादी के लिए मेरा हाथ मांगा था, तो उन्होंने तुमको चेताया था कि मैं बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ती हूं. उनका मतलब रेगुलर फ्लू से था लेकिन क्या तुमने कभी इस बारे में सोचा था कि मैं कभी कैंसर जैसी डरावनी बीमारी को फेस कर सकती हूं और क्या तुमको दूसरों के बारे में पता था? मुझे नहीं पता कि तुमको इस बात का पछतावा है लेकिन मैं तुमको अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर 100 बार चुनुंगी क्योंकि जिस तरह तुम मेरे साथ रहते हो, वैसा शायद ही कोई कर सकता है.”

छवि ने आगे लिखा है, “आज 17 साल साथ रहने के बाद हमारा रिश्ता अस्पताल में एक बार फिर मजबूत हो गया है. अब तुमको मेरी ताकत और कमजोरी के बारे में पता है. क्या मैं अब तुम्हारा हाथ अगले 17 साल के लिए मांग सकती हूं? हम फिर से ऐसी परिस्थिती से पार पा लेंगे. क्या कहते हो? आई लव यू, लंबे और हैंडसम. हैप्पी एनिवर्सरी.”

×