‘ससुराल सिमर का’ के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत (Child Artist Shivlekh Singh Dies in Car Accident)

ससुराल सिमर का, संकटमोचक हनुमान और केसरी नंदन जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल्स के साथ काम कर चुके चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह (Child Artist Shivlekh Singh) की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत (Death) हो गई है, जबकि उनके पैरेंट्स और अन्य व्यक्ति इस दुर्घटना में घायल हो गए हैं.. उनकी कार रायपुर के बाहरी इलाके में एक ट्रक के साथ टकरा गई.  रिपोर्ट्स के अनुसार, यह दुर्घटना 3 बजे के आस-पास घटित हुई. इस दुर्घटना में शिवलेख की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि मां लेखा और पिता शिवेन्द्र सिंह और नवीन सिंह नामक एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह चोटिल हो गए.
Shivlekh Singh

शिवलेख की अचानक हुई मौत से उनके फैंस सहित टीवी इंडस्ट्री के कलाकार भी सदमे में हैं. केशरी नंदन सीरियल में काम कर रही टीवी एक्ट्रेस अस्था चौधरी ने शिवलेख सिंह की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि ज़िंदगी बहुत अनफेयर है. मैं अभी भी सदमे में हूं. शिवलेख बहुत जल्दी चला गया RIP.

Shivlekh Singh

पुलिस के अनुसार, शिवलेख और उनका परिवार बिलासपुर से रायपुर जा रहा है, जब उनकी कार की ट्रक के साथ टक्कर हुई. शिवलेख सिंह की मां लेखा सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस टक्कर मारनेवाले ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है.

Shivlekh Singh

शिवलेख सिंह के फैमिली फ्रेंड धीरेन्द्र शर्मा ने बताया कि शिवलेख मीडिया इंटरव्यू के लिए रायपुर जा रहा है. शिवलेख मूलतः छत्तीसगढ़ का निवासी है, लेकिन उसके माता-पिता पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहे थे. शिवलेख ने ससुराल सिमर का और संकटमोचक हनुमान जैसे कई सीरियल्स में काम किया था. शिवलेख ने बहुत से रियलिटी शोज़ में काम किया था.

ये भी पढ़ेंः #SareeTwitter: ट्विटर पर छाया साड़ी ट्रेंड, सोनम कपूर, प्रियंका गांधी, आयुष्मान खुराना सहित कई सेलेब्रिटीज़ ने शेयर किए पिक्स( #SareeTwitter Challenge: Fashionista Sonam Kapoor Jumps In, Nails The Challenge With A Before And After Twist)