‘छोटी सरदारनी’ ...

‘छोटी सरदारनी’ की हरलीन हैं प्रेग्नेंट, शेयर की गोद भराई की पिक (Choti Sardarni’s Harleen aka Mansi Sharma is pregnant; hubby Yuvraaj Hans shares photo from baby shower)

लोकप्रिय सीरियल छोटी सरदारनी में हरलीन की भूमिका निभा रही अभिनेत्री मानसी शर्मा मां बननेवाली है. वे और उनके पति युवराज हंस अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं.

मानसी ने यह खुशखबरी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और अपने फैन्स को बताया कि उनका आठवां महीना चल रह है. उन्होंने अपने गोद-भराई की पिक्चर भी शेयर की, जिसमें वे और उनके पति युवराज हंस पिंक कलर की ड्रेस पहने नज़र आ रहे हैं. आपको बता दें कि युवराज प्रसिद्ध गायक हंस राज हंस के बेटे हैं.

मानसी और युवराज ने पिंक कलर का ट्रडिशनल ड्रेस पहना है. मानसी पिंक कलर के सलवार सूट और हैवी ज्वेलरी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं, जबकि युवराज ने इस अवसर के लिए शेरवानी चुना. इस फोटो को शेयर करते हुए मानसी ने लिखाः बेबी शावर, हर चीज़ के लिए थैंक यू रब दी. आठ महीने, भावी मम्मी और  पापा.

एक्ट्रेस मोना सिंह और अन्य टीवी स्टार्स ने मानसी को बधाई  दी और उनके खुशियों की कामना की.

यहां तक कि युवराज ने भी इस स्पेशल दिन की पिक शेयर की. आपको बता दें कि युवराज और मानसी ने फरवरी में ही अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की और सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों ने एक-दूसरे के लिए पोस्ट शेयर किया.

View this post on Instagram

1st Wedding Anniversary 🥰🥰

A post shared by 💞MANSI YUVRAJ HANS💞 (@mansi_sharma6) on

मानसी ने लिखा था कि हम दोनों को शादी की पहली सालगिरह की बधाई. मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए हमेशा निबंध लिखती हूं, लेकिन इस बार सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि मैं इस बात की शुक्रगुजार हूं कि भगवान ने मुझे सबकुछ दिया हैं. थैक्य यूं रब जी फॉर एवरीथिंग

वहीं युवराज ने लिखा था कि हैप्पी फर्स्ट एनीवर्सिरी जनाबजी. मेरी जिंदगी का अहम्  हिस्सा होने के लिए धन्यवाद. मुझे बेशर्त प्यार करने के लिए थैंक्यू. ज्यादा लिखना नहीं आता, लेकिन तुम्हें पता है कि मैं तुम्हें कितना प्यार करता हूं. एक बार फिर हैप्पी एनीवर्सिरी.

ये भी पढ़ेंः इंटरनेट पर वायरल हो रही है रणबीर-आलिया और अर्जुन-मलाइका की अनसीन किसिंग पिक (UNSEEN PIC Of Ranbir Kapoor Kissing Alia Bhatt And Arjun Kapoor Kissing Malaika Arora Hits The Internet – It’s All LOVE)