53 साल की उम्र में फिर पापा बनें शाहिद कपूर के सौतेले पिता राजेश खट्टर (Congratulations! Bepannaah actor Rajesh Khattar welcomes a baby boy with wife Vandana Sajnani)

टीवी सीरियल बेपनाह के एक्टर, शाहिद कपूर के सौतेले पिता व ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर  53 साल की उम्र में दोबारा पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी वंदना ने बेटे को जन्म दिया है राजेश और  वंदना को शादी के 11 साल हुए हैं और वे काफी समय से इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे.

Rajesh Khattar with wife Vandana Sajnani

आपको बता दें कि हालांकि बच्चे का जन्म ढाई महीने पहले ही हो गया था, लेकिन इस जोड़ी ने इस खबर को छुपाकर रखा था, क्योंकि उनका बेटा अस्पताल में NICU में भर्ती था और जन्माष्टमी के दिन यह कपल बेटे को घर लेकर आया. एक इंटरव्यू में राजेश ने बताया था कि वे जुड़वा एक्सपेक्ट कर रहे थे, लेकिन कुछ कॉम्पलिकेशन के कारण डॉक्टर्स एक बच्चे को नहीं बचा पाए, लेकिन अब वे इस दुख से बाहर आ गए हैं और अपने न्यूबॉर्न पर ध्यान दे रहे हैं. राजेश ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि मेरे लिए 50 से अधिक की उम्र में पिता बनाना अपनेआप में चुनौती था, लेकिन ऐसा करनेवाला न तो मैं पहला हूं और न ही अंतिम.” उनकी पत्नी वंदना जो एक थिएटर आर्टिस्ट हैं, उन्होंने बात करते हुए कहा कि 11 सालों के अंदर तीन मिसकैरिज, तीन IUI और तीन IVF फ्लयोर व बहुत कोशिशों के बाद हमें बेटा मिला है. मैं अपनी खुशी शब्दों में बयां नहीं कर सकती. मैं सबको अपनी स्टोरी बताना चाहती हूं. ताकि हमारे जैसे कपल्स कभी आशा न छोड़ें और विश्वास बनाए रखें.

 

Rajesh Khattar with wife Vandana Sajnani

Rajesh Khattar with wife Vandana Sajnani

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए वंदना कहती हैं कि मुझे जुड़वा बच्चे होनेवाले थे और मैं दुनिया की सबसे खुश महिला था. लेकिन प्रेग्नेंसी के तीसरे महीने में मुझसे डॉक्टरों ने कहा कि गर्भाशय स्टिच करना पड़ेगा. मुझे फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया और अगले तीन महीनों तक मैं हॉस्पिटल में थी और मुझे हिलना-डुलना भी मना था और पैरों को ऊपर की ओर रखा गया था. वो  मेरे जीवन से सबसे कठिन लम्हा था. मैं एकदम हताश हो गई थी पर मैंने हिम्मत नहीं हारी. मुझे पता था कि मुझे लड़ना होगा. इसलिए मैंने हार नहीं मानी. मेरे लिए बच्चा सबसे पहले था, उसके लिए मैं किसी भी हद तक दर्द बर्दाश्त करने के लिए तैयार थी. मेरे बेटे ने भी हार नहीं मानी उसने भी ढाई महीनों तक NICU तक लड़ाई की.  वंदना ने बेटे का नाम बताते हुए कहा कि मैंने और राजेश ने बेटे का नाम वनराज कृष्णा खट्टर रखा है. आपको बता दें कि राजेश खट्टर ईशान के पिता हैं. वे उनकी मां नीलिमा आज़मी के दूसरे पति हैं.

ये भी पढ़ेंः एक्स बॉयफ्रेंड अंगद बेदी को पत्नी के साथ देखकर प्रोग्राम छोड़कर गायब हुईं आयटम गर्ल नोरा फतेही, जानिए पूरा मामला (Nora Fatehi DISAPPEARS Without Informing Event Organiser As Ex-Boyfriend, Angad Bedi Arrives With Neha Dhupia)