बधाई हो: गौरव चोपड़ा के घर ...

बधाई हो: गौरव चोपड़ा के घर आया नया मेहमान… (#Congratulations: Gaurav Chopra Welcomes Baby Boy)

जी हां एक्टर गौरव चोपड़ा पिता बन गए हैं. उनके घर एक प्यारे से बेटे ने जन्म लिया है. पिछले महीने उनके माता-पिता दोनों का ही 10 दिन के अंदर देहांत हो गया था, जिससे एक उदासी और एक मायूसी उनके जीवन में पसर गई थी. लेकिन बेटे के आने से घर में उस मासूम की किलकारी से गूंज उठा. आशाएं और ख़ुशियों के फूल खिल गए.
गौरव चोपड़ा ने पिता बनने की ख़बर सोशल मीडिया पर दी, तो उनके सभी अपनों, दोस्तों का बधाइयों का सिलसिला चल पड़ा. इस पर टॉप पर रहे एक्टर करण मेहरा, जो उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं. करण ने गौरव और उनकी पत्नी हितिशा को बधाई देते हुए यह भी ज़िक्र किया कि अब दोनों की दोस्ती और भी गहरी हो गई है. साथ ही दोनों के बेटे की जन्म तारीख़ एक ही है यानी चौदह. अब मिलकर पार्टी करेंगे और बच्चों को बढ़ता हुआ देख आनंद लेंगे. गौरव चोपड़ा ने बधाइयों के लिए सभी को धन्यवाद कहा.
गौरव चोपड़ा की पत्नी हितिशा चेरांदा ने 14 सितंबर को बेटे को जन्म दिया है. गौरव ने सोशल मीडिया पर यह ख़ुशख़बरी देते हुए कहा कि 19 और 20 अगस्त और 14 सितंबर की तारीखें हमेशा उनके लिए खास रहेंगी. इन तारीख़ों ने मुझे ज़िन्दगी के कई मायने समझाएं. इतने कम और छोटे समय में मेरे लिए यह एक रोलर कोस्टर राइड रही, एक साइकिल रही और मेरा इमोशनल और शारीरिक टेस्ट लिया गया. आज हमें एक नए जीवन का आशीर्वाद मिला है. सुबह-दोपहर में, दरवाज़े के बीच लगे दो प्लेकार्ड्स के बीच सब कुछ बदल गया. आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए धन्‍यवाद!..
गौरव चोपड़ा कई सीरियल, जैसे- उतरन, संजीवनी, अघोरी, पिया का घर, नच बलिए 2 आदि में अपने अभिनय और डांस का जलवा दिखा चुके हैं. वे बिग बॉस के सीजन 10 में भी नज़र आए थे. उनका व्यक्तित्व और अभिनय दोनों ही शानदार रहा है.
पिछ्ले महीने उन्होंने अपने माता-पिता के देहांत पर बहुत ही भावपूर्ण नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसमें उन्होंने अपने दर्द और अपने माता-पिता के के प्यार और साहस का ज़िक्र किया था. दरअसल, उनकी मां को कैंसर था और वह 3 साल से इस की लड़ाई लड़ रही थीं. कीमो थेरेपी भी हो रही थी, पर उनकी मां ने कभी हिम्मत नहीं हारी और हमेशा हंसती-मुस्कुराती रहीं. उनका कहना था कि वे बहुत ही साहसी और महान मां थी. उनके पिता ने भी ख़ूब साथ दिया और उनके जाने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि माता-पिता की कमी क्या होती है. उन्होंने कई ख़ूबसूरत बातें भी शेयर की. यह कहा कि उनके पिता उनके रोल मॉडल, उनके हीरो थे. वे बहुत ही बेहतरीन इंसान थे, जिसकी गहराई उन्हें उनके जाने के बाद लोगों से मिल रहे हैं उनकी बातों से समझ में आई. गौरव चोपड़ा और हितिशा को नए मेहमान की बहुत-बहुत बधाई!


यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने शेयर किया ‘लक्ष्मी बम’ फिल्म का टीज़र, दिवाली पर होगा बड़ा धमाका (Akshay Kumar Shares The Teaser Of Most Awaited Film Laxmmi Bomb)