कोरोना से संक्रमित लता मंगेशकर आ...

कोरोना से संक्रमित लता मंगेशकर आईसीयू में भर्ती (Corona Infected Lata Mangeshkar Admitted To ICU)

लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित हुई हैं. उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. फ़िलहाल आईसीयू में है, लेकिन उनकी स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. उनकी भतीजी रचना ने जानकारी दी कि उन्हें छाती में इंफेक्शन और तकलीफ़ हो रही थी. चेकअप और टेस्ट कराने पर कोविड-19 से ग्रस्त होने का पता चला. उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है, उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है.


जब से लताजी के कोरोना होने और हॉस्पिटल में एडमिट होने की ख़बर फैली है, तब से लोग उनकी सेहत और ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. उसमें सेलिब्रिटीज़ व फिल्म स्टार भी गेट वेल सून के संदेश भेज रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नकुल मेहता के बेटे के बाद अब किश्वर मर्चेन्ट का 4 महीने के बेटे को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर कहा- ‘हमारे लिए इससे बुरा कुछ नहीं’(After Nakuul Mehta’s son now Kishwer Merchant’s four-month-old son tested COVID-19 positive, actress pens a note)


92 वर्षीया लता मंगेशकर की हालत कई बार नाज़ुक हुई है. पिछले साल सितंबर में भी सांस लेने में तकलीफ़ की शिकायत होने पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. लेकिन जल्द ही रिकवरी कर लिया था. इस बार घर पर ही उनकी देखभाल की जा सकती थी, लेकिन उम्र का ख़्याल रखते हुए उन्हें एहतियातन हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी स्थिति अब पहले से बेहतर है.
स्वरकोकिला लता मंगेशकरजी एक महान गायिका ही नहीं, एक ऐसी शख़्सियत है, जिन्हें हर कोई प्यार करता है. देश-विदेश दुनियाभर में उनके फैंस हैं. दादा साहब फाल्के, भारत रत्न, कई नेशनल-इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित की गई हैं. यहां तक की गिनिज़ बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी उनका नाम दर्ज है. लताजी जल्द ठीक हो जाए इसकी दुआएं हम सभी भी करते हैं.

भारतभर में कोरोना वायरस दिनोंदिन बढ़ते ही जा रहे हैं. इस मामले में मुंबई, महाराष्ट्र वैसे ही नंबर वन पर है ही. पिछले चौबीस घंटे में 1,68,063 नए केस रिकॉर्ड किए गए और 277 लोगों की कोराना के कारण मौत भी हुई. इसके अलावा कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं. फ़िलहाल देशभर में 4,461 केस सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें: पति से पहले इस एक्टर के प्यार में पागल थीं दिव्यांका, करती थीं ऐसे-ऐसे काम कि सोच भी नहीं सकते हैं आप (Divyanka Was Madly In Love With This Actor Before Her Husband, Used To Do Such Things That You Cannot Even Imagine)

Photo Courtesy: Instagram

×