देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपन...

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी 90 वर्षीय दादी के साथ शेयर की क्यूट फोटोज़, फैन्स का जीता दिल (Devoleena Bhattacharjee Shares Cute Photos With Her 90-Year-Old Grandmother, Wins Hearts of Fans)

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की भोलीभाली गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपने होम टाउन असम में हैं और अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी को ‘बिग बॉस 14’ में एजाज़ खान की प्रॉक्सी के रूप में देखा गया था और उन्होंने शो में खूब सुर्खियां बटोरीं. शो में देवोलीना अर्शी खान, अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक के साथ अपनी लड़ाई को लेकर काफी चर्चा में भी रहीं. अब वो अपने होम टाउन में खूब एन्जॉय कर रही हैं और अपनी फोटोज़ व वीडियोज़ फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. इसी कड़ी में देवोलीना में अपनी 90 वर्षीय दादी के साथ क्यूट फोटोज़ शेयर की हैं, जो फैन्स का दिल जीत रही हैं.

Devoleena Bhattacharjee
Photo Credit: Instagram
Devoleena Bhattacharjee
Photo Credit: Instagram

दरअसल, हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी 90 वर्षीय दादी से मिलीं और उनके साथ खूब एन्जॉय करती नज़र आईं. असमिया में दादी को ‘आइता’ कहते हैं. ‘साथ निभाना साथिया’ की इस एक्ट्रेस ने अपनी 90 वर्षीय दादी के साथ कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- आइता, दादी मां 90 और गिनती जारी है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि देवोलीना अपनी दादी के साथ के साथ मुस्कुरा रही हैं. पोती देवोलीना से मिलने की खुशी उनकी दादी के चेहरे पर भी साफ झलक रही है. यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की कॉपी, ‘नागिन’ बनकर शेयर किया ये मज़ेदार वीडियो (Rakhi Sawant Copied Veteran Actress Sridevi, Shares Funny Video of Her ‘Naagin’ Look)

तस्वीरों में देवोलीना भट्टाचार्जी ग्रीन टॉप और व्हाइट जींस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दादी के साथ हंसती-मुस्कुराती देवोलीना की इन फोटोज़ को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही लाइक्स व कमेंट्स के ज़रिए एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. इन तस्वीरों के ज़रिए देवोलीना ने अपने फैन्स का दिल जीत लिया है और यह पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Devoleena Bhattacharjee
Photo Credit: Instagram
Devoleena Bhattacharjee
Photo Credit: Instagram
Devoleena Bhattacharjee
Photo Credit: Instagram

हाल ही में देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो बिहू डांस करती दिख रही हैं. अपने होम टाउन पहुंचने की खुशी में देवोलीना ने असम का पारंपरिक बिहू डांस करते ‘हुए अपना वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है-‘जब होम टाउन असम में हों तो बिहू डांस करना ज़रूरी है.’ वीडियो में देवोलीना बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में डांस करती दिखीं और फैन्स को यह वीडियो खूब पसंद आया.

इससे पहले एक्ट्रेस ने एक पुरस्कार समारोह से अपनी तस्वीर भी शेयर की थी, जहां उन्हें साधना साहित्य समाज द्वारा मोहियोखी पुरस्कार से सम्मानित किया गया. उन्होंने इस इवेंट की तस्वीरें शेयर करके कैप्शन दिया था- ‘मुझे सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार मोहियोखी से सम्मानित करने के लिए साधना साहित्य समाज का धन्यवाद.’ यह भी पढ़ें: क्या प्रेग्नेंट हैं गौहर खान? ज़ैद दरबार का वीडियो देखकर फैन्स ने लगाया ये अंदाज़ा (Is Gauahar Khan Pregnant? Zaid Darbar Shares A Video Saying ‘Koi Aa Raha Hai’)

गौरलतब है कि देवोलीना को हाल ही में अपने बिग बॉस फ्रेंड्स रश्मि देसाई, राखी सावंत और विकास गुप्ता के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था. दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद देवोलीना असम में अपने परिवार के साथ एन्जॉय कर रही हैं. उनका कहना है कि वो एक साल बाद अपनी मां और फैमिली से मिलने के लिए होम टाउन पहुंची हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो देवोलीना को हाल ही में ‘साथ निभाना साथिया 2’ में देखा गया था.