ट्विटर वॉर: कंगना रनौत ने दिलजीत...

ट्विटर वॉर: कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को छेड़कर पूछा, दिलजीत कित्थे आ, सिंगर ने दिया बड़ा ही मज़ेदार जवाब! (Diljit Dosanjh Has A Hilarious Response To Kangana Ranaut’s Tweet ‘Diljit Kitthe Aa’)

किसान आंदोलन से जो कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ की ट्विटर वॉर शुरू हुई वो अब पर्सनल होती जा रही है. कंगना जहां ट्विटर पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं वहीं दिलजीत काफ़ी समय से ट्विटर से ग़ायब थे, ऐसे में कंगना को एक और मौक़ा मिल गया दिलजीत को छेड़ने का. कंगना ने पीले रंग की साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया कि आज हैदराबाद में 12 घंटे की शिफ़्ट में काम काम करने के बाद शाम को एक चैरिटी इवेंट में हिस्सा लेने के लिए चेन्नई रवाना हुई, वैसे पीले रंग में मैं कैसी लग रही हूं?

Kangana Ranaut

इसके बाद कंगना ने दिलजीत की चुटकी लेते हुए हैशटैग करके पूछा कि एक और बात- दिलजीत कित्थे आ #Diljit_Kitthe_aa ?

उनको यहां ट्विटर पर हर कोई ढूंढ़ रहा है.

कंगना के ट्वीट के बाद #Diljit_Kitthe_aa ट्रेंड करने लगा. काफ़ी देर तक तो दिलजीत का रीऐक्शन नहीं आया, उन्होंने समय ज़रूर किया लेकिन फिर ऐसा जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद कर दी. दिलजीत ने पंजाबी में ट्वीट किया कि सुबह उठ के जिम गया.. फिर सारा दिन काम किया और अब मैं सोने लगा हूं.. ये लो पढ़ लो मेरा शेड्यूल…

Diljit Dosanjh

दिलजीत ने हैशटैग्स #MeraSchedule का यूज़ किया और साथ में हंसनेवाली इमोजी डालकर लिखा #AaJa #Aaja 😂

इस पर लोगों के काफ़ी कमेंट्स आने लगे कि अब आएगा मज़ा… किसी ने कहा मज़ा आ गया आ गए पाजी! लोगों को दिलजीत का जवाब इतना मज़ेदार लगा कि लोग हंसने लगे और उनका यह जवाब ट्रेंड करने लगा!

Kangana Ranaut and Diljit Dosanjh

जैसाकि सब जानते ही हैं कि कंगना और दिलजीत की यह ज़ुबानी जंग किसान आंदोलन को लेकर शुरू हुई थी जब प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत ने आंदोलन का समर्थन किया था और कंगना ने इनके लिए कहा था कि ये लोकल क्रांतिकारी हैं और देशद्रोहियों की गुडबुक्स में आना चाहते हैं, जिसके बाद दिलजीत ने बैक टु बैक ट्वीट्स कर कंगना को जवाब दिया था.

यही नहीं कंगना ने आंदोलन में भाग ले रही एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की आंदोलनकर्ता बता दिया था जिसके बाद दिलजीत और कंगना में लड़ाई शुरू हो गई थी जो अब तक जारी है!

यह भी पढ़ें: शौहर की बाहों में क़ैद, रोमांटिक पोज़ देते हुए सना खान ले रही हैं कश्मीर की बर्फबारी का पूरा मज़ा! (Sana Khan Enjoys Snowfall In Gulmarg with Husband Mufti Anas Sayied)

×