‘लाल सिंह चड्ढा’ के डायरेक्टर ने...

‘लाल सिंह चड्ढा’ के डायरेक्टर ने आमिर खान को बताया कुंभकर्ण, जानें आखिर क्या है पूरा माजरा? (Director of ‘Lal Singh Chaddha’ Said Aamir Khan is Kumbhakarna, Know What is The Whole Matter?)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) बहुत चुनिंदा फिल्में ही करते हैं, लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट ही साबित होती हैं. अब वो एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार हैं. आपको बता दें कि आमिर खान को आखिरी बार साल 2018 में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में देखा गया था, जिसके बाद एक्टर जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से कमबैक करने जा रहे हैं. आमिर इन दिनों अपनी इसी फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में काफी व्यस्त हैं. इसके साथ ही वो फिल्म का जी-जान से प्रमोशन भी कर रहे हैं. इस बीच ऐसा कुछ हुआ है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने उन्हें कुंभकर्ण कह दिया है. आखिर पूरा माजरा क्या है? आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद आमिर खान एडिटिंग, डबिंग जैसे पोस्ट प्रोडक्शन के कामों में बिज़ी हैं. इस बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वो काम के बीच समय निकालकर सोफे पर ही सोते हुए दिखाई दे रहे हैं. आमिर की इस तस्वीर को किसी और ने नहीं, बल्कि खुद फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. यह भी पढ़ें: एक के बाद एक लगातार फिल्में हो रही हैं फ्लॉप, फिर भी इन मशहूर एक्टर्स की फीस में नहीं आई कोई कमी (Films of These Actors Going Flop One by One, Then Also There is no Reduction in their Fees)

सोफे पर सोते हुए आमिर खान की तस्वीर को शेयर करते हुए अद्वैत ने उन्हें कुंभकर्ण तक बता दिया है. तस्वीर में आमिर खान सोफे पर तकिए को पकड़कर पावर नैप लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ डायरेक्टर ने कैप्शन लिखा है- सोने में भी परफेक्शनिस्ट, उठते ही नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने आमिर को कुंभकर्ण भी बताया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के न सिर्फ लीड एक्टर हैं, बल्कि वो इसके प्रोड्यूसर भी हैं. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और उनकी एक्स-वाइफ किरण राव व वायाकॉम 18 भी इसके को-प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपका जानकारी के लिए बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है. इस फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. इसके अलावा इसके कई गानों को भी रिलीज़ किया जा चुका है. आगामी 11 अगस्त को यह फिल्म रिलीज़ होगी, जिसका फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है. यह भी पढ़ें: दो शादी और दो तलाक के बाद आमिर को याद आया अपना पहला प्यार, एक्टर ने सुनाई पहली बार दिल टूटने की कहानी (After Two Marriage And Divorce, Aamir Khan recalls His First Love Affair, Reveals 1st Heartbreak Story)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि आमिर खान ने 8 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म यादों की बारात से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 16 साल की उम्र में उन्होंने अपने दोस्त आदित्य भट्टाचार्य के साथ सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया था, फिर उन्होंने लीड एक्टर के तौर पर फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. पर्दे पर निभाए गए उनके हर किरदार ने दर्शकों का दिल जीत जीता है.

×