क्या दिशा पटानी और सलमान ख़ान दोबारा एक साथ काम नहीं करेंगे? (Disha Patani feels she will not get to work with Salman Khan again)

फिल्म एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) सलमान ख़ान (Salman Khan) की आगामी फिल्म भारत (Bharat) में काम कर रही हैं. सुनने में आया है कि इस फिल्म में वे सलमान ख़ान की प्रेमिका की भूमिका में नज़र आनेवाली हैं. आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और सलमान खान स्टारर इस फिल्म में सलमान 20 साल से लेकर 60 साल के व्यक्ति के गेटअप में नज़र आनेवाले हैं और दिशा इस फिल्म में सलमान के जवानी के दिनों की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं. . एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए दिशा ने कहा कि यह उनका सलमान के साथ काम करने का एकमात्र मौक़ा था और शायद उन्हें फिर से सलमान ख़ान के साथ फिल्म करने का चांस न मिले.

Disha Patani and Salman Khan

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए दिशा कहती हैं कि मेरा एक मैनेजमेंट है और मुझे अपने रोल उनके साथ डिस्कस करने पड़ते हैं. सच्चाई यह है कि फिल्म भारत में अपना रोल यह रोल इतना पसंद आया कि मैं मना नहीं कर पाई और उसके साथ मुझे यह भी लग रहा था कि शायद भविष्य में मुझे सलमान सर के साथ दोबारा काम करने का अवसर न मिले. ”

Disha Patani and Salman Khan

जब दिशा से यह पूछा गया कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि उन्हें सलमान ख़ान के साथ काम करने का अवसर नहीं मिलेगा? तो इसका उत्तर देते हुए दिशा ने कहा,” मेरे और सलमान सर के बीच बहुत ज़्यादा उम्र का अंतर है. इस फिल्म में ऐज फैक्टर को बहुत अच्छे से मैनेज किया गया है. मैं जिस सलमान के साथ रोमांस कर रही हूं, उसे लेट 20s में दिखाया गया है. इसलिए लोगों के लिए इस इक्वेशन को समझना और स्वीकारना आसान होगा.”

Disha Patani and Salman Khan

जब दिशा को यह बताया गया कि सलमान ख़ान संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म में आलिया भट्ट के साथ काम करनेवाले हैं तो दिशा ने कहा कि अगर उन्हें यह मौक़ा मिला होता तो वे इस अवसर को हाथ से नहीं जाने देतीं. जहां दिशा पटानी को लगता है कि उन्हें भविष्य में सलमान ख़ान के साथ काम करने का अवसर नहीं मिलेगा, वहीं सलमान की इस बारे में एकदम अलग राय है. सलमान ख़ान को जब यह बताया गया कि दिशा को लगता है कि उम्र में ज़्यादा अंतर होने के कारण उन्हें सलमान के साथ काम करने का अवसर नहीं मिलेगा, तो सलमान के कहा कि वे किस एज डिफ्रेंस के बारे में बात कर रही हैं. मैं तो 17 साल की लड़की के साथ भी एक फिल्म कर रहा हूं.”  सलमान ख़ान की बातों से लगता है कि उनकी सोच दिशा से एकदम अलग है और अगर उन्हें मौक़ा मिले तो वे दिशा के साथ अवश्य काम करेंगे.

ये भी पढ़ेंः टीवी क्वीन एकता कपूर ने बेटे के लिए अपने ऑफिस में किया ये बदलाव (Ekta Kapoor Made Changes In Her Office For Her Son)