शादी की तीसरी सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए फॉरेन ट्रिप पर निकले दिव्यांका त्रिपाठी व विवेक दहिया, देखें पिक्स (Diyvanka Tripathi And Vivek Dahiya Kickstart Their 3rd Wedding Anniversary Celebration With A Trip)

टेलीविज़न के हॉट कपल दिव्यांका त्रिपाठी (Diyvanka Tripathi) और विवेक दाहिया (Vivek Dahiya) 8 जुलाई को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह (3rd Wedding Anniversary) सेलिब्रेट करनेवाले हैं और इस ख़ास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए वे अभी से ही फॉरेन टूर पर निकल चुके हैं. कल दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर हॉन्ग कॉन्ग इंटरनैशनल एयरपोर्ट से एक पिक्चर शेयर की थी. दिव्यांका ने ब्लू कलर का जम्पसूट पहन रखा था और उन्होंने इस पिक को कैप्शन दिया कि अपनी ज़िंदगी का सबसे पसंदीदा पार्ट जी रही हूं, फाइनली ट्रैवलिंग.. आप भी देखिए दिव्यांका व विवेक के कुछ पिक्स…

Diyvanka Tripathi

Diyvanka Tripathi

Diyvanka Tripathi And Vivek Dahiya

Diyvanka Tripathi And Vivek Dahiya

Diyvanka Tripathi

शादी के बाद से ही दिव्यांका और विवेक हमें कपल गोल दे रहे हैं. हमें अक्सर उनकी ट्रैवल स्टोरीज़ देखने को मिलती रहती है और उन्हें देखकर पता चलता है कि दोनों को एक-दूसरे से कितना प्यार है और वे अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के हर एक लम्हें को जी रहे हैं. पलक झपकाते ही उनकी शादी को तीन साल पूरे हो गए और इस स्पेशल टाइम को प्राइवेसी में एक-दूसरे के साथ जीने के लिए वे दोनों विदेश रवाना हो चुके हैं. उनके प्रोपोज़ल की बात करें तो एक इंटरव्यू में दिव्यांका ने बताया था कि विवेक ने मुझे अपने बर्थडे पर प्रोपोज किया था. हम दोनों मेरे परिवार से मिलने के लिए पहली बार एक साथ बंगलुरु गए थे. विवेक पहली बार मेरे पैरेंट्स से मिलनेवाला था. केक काटने के थोड़ी देर पहले विवेक एक टीशर्ट लेकर खड़ा हो गया, जिसपर लिखा था मुझसे शादी कर लो दिव्यांका. विवेक ने मुझसे कहा कि तुम्हारे पास सबकुछ है, लेकिन तुमको कोई ऐसा चाहिए जो पूरे जीवन तुम्हारे लिए समर्पित रहे. मैं तुम्हें वादा करता हूं कि मैं कभी तुम्हारा दिल नहीं दुखाऊंगा और तुम्हें हमेशा खुश रखुंगा. इस तरह मेरे पूरे परिवार के सामने ऐसा कुछ करने के लिए हिम्मत चाहिए और मैं सब देखकर हैरान थी. अगर कोई डेली सोप होता तो शायद मेरी आंखों में आंसू होता, लेकिन पहली बार मेरे मुंह से आवाज़ नहीं निकल रही थी. मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि कैसे रिएक्ट करूं.”

Diyvanka Tripathi And Vivek Dahiya

Diyvanka Tripathi And Vivek Dahiya

Diyvanka Tripathi And Vivek Dahiya
एक अन्य इंटरव्यू में विवेक ने बताया था कि दिव्यांका से पहली बार मिलने के बाद ही मुझे समझ में आ गया था कि मैं अपनी ज़िंदगी इसके साथ ही बितानेवाला हूं, लेकिन मैंने तय किया कि कोई जल्दीबाजी नहीं करूंगा. हमारी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से हुई थी. फिर हमने एक-दूसरे से मिलना शुरू किया. हम काम के बाद अक्सर मिलते थे और धीरे-धीरे हमें समझ में आनेलगा कि हमारी लाइकिंग एक जैसी है.  विवेक ने यह भी बताया कि दिव्यांका की किस क्वॉलिटी ने उन्हें अट्रैक्ट किया. विवेक के अनुसार, दिव्यांका बहुत पॉज़िटिव और प्लेज़ेंट इंसान है और मुझे ऐसी ही लड़की चाहिए थी. मैं निगेटिविटी, पॉज़िसिवनेस और पाबंदी हैंडल नहीं कर सकता. उसकी मुस्कुराहट सबसे अच्छी है. मुझे उसकी आंखें पसंद हैं, जो समर्पित होने के लिए तैयार दिखती है. उसके आसपास होने पर ही मुझे ख़ुशी मिलती है. हम अपने रिश्ते में एक-दूसरे को स्पेस देते हैं, जो किसी भी रिश्ते को सफल बनाने के लिए ज़रूरी है.”

ये भी पढ़ेंः Happy Birthday Arjun Kapoor: देखें बर्थडे बॉय के बचपन के अनसीन पिक्स ( Happy Birthday, Arjun Kapoor! Childhood Pictures Of Birthday Boy )