एकता कपूर ने ‘बड़े अच्छे ल...

एकता कपूर ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ का प्रोमो किया लॉन्च, राम और प्रिया के रूप में दिखे नकुल मेहता और दिशा परमार (Ekta Kapoor launches the promo of ‘Bade Achhe Lagte Hain 2’, Introduced Nakuul Mehta and Disha Parmar as Ram and Priya)

‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के दूसरे सीज़न का इंतज़ार अब खत्म हो गया है और इसके साथ ही नए सीज़न के कलाकारों का खुलासा भी हो गया है. जी हां, टीवी की क्वीन एकता कपूर ने आखिरकार ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के कलाकारों का खुलासा कर दिया है. एकता कपूर ने शो का पहला प्रोमो लॉन्च करते हुए नकुल मेहता और दिशा परमार को नए राम और प्रिया के रूप में पेश किया है. एकता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नकुल और दिशा एक-दूसरे के साथ बात करते हुए नज़र आ रहे हैं.

Bade Achhe Lagte Hain 2
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में एकता कपूर ने साक्षी तंवर और राम कपूर के हिट शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के दूसरे सीज़न का वर्चुअल एनाउंसमेंट कर दिया है. आज उन्होंने शो के प्रोमों को लॉन्च किया और नकुल मेहता व दिशा परमार को नए राम और प्रिया के तौर पर पेश किया है. इसके साथ कैप्शन दिया है- ‘यहां है बड़े अच्छे लगते हैं 2 का प्रोमो और कास्ट, सिर्फ सोनी टीवी ऑफिशियल पर…’ इसके साथ उन्होंने इस प्रोमो को @balajitelefilmslimited @001danishkhan @muktadhond @tanusridgupta @nikitadhond @ ritz2101 @sahir_raza @nakuulmehta @dishaparmar को टैग भी किया है. यह भी पढ़ें: न दिव्यांका त्रिपाठी, न देवोलीना, बड़े अच्छे लगते हैं 2 के लिए फ़ाइनल हुईं दिशा, 8 साल बाद फिर साथ दिखेंगे नकुल मेहता व दिशा परमार! (Bade Achche Lagte Hain 2: Nakuul Mehta & Disha Parmar To Reunite After 8 Years)

प्रोमो में नकुल और दिशा राम और प्रिया के रूप में एक साथ दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि राम प्रिया से पूछते हैं कि उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की, क्योंकि उनकी उम्र 32 साल हो गई है. इस सवाल पर प्रिया भी राम से पूछती हैं कि 38 साल का होने के बावजूद उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की. इस पर राम कहते हैं कि वह टूटे हुए दिल की ओर जा रहे हैं और अब उनके पास शादी करने के लिए बहुत सारे विकल्प नहीं हैं. दोनों कलाकार हिट शो ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ का हिस्सा रह चुके हैं. प्रोमो में दोनों की केमेस्ट्री कमाल की लग रही है.

Nakuul Mehta and Disha Parmar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एकता कपूर से बात करते हुए नकुल मेहता ने कहा कि मैं इसके लिए बहुत एक्साइटेड हूं. बड़े अच्छे लगते हैं एक ऐसा प्रतिष्ठित शो है, जिसे सचमुच मैं देखकर बड़ा हुआ हूं. यह मेरी मां का पसंदीदा शो है, जब मैंने अपनी मां को इसके बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि ये तो करना ही है और बहुत अच्छे से करना है.

Nakuul Mehta and Disha Parmar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीडियो में एकता नकुल से रीबूट वर्ज़न में राम को चित्रित करने के बारे में ज़ोर नहीं देने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि ज्यादा स्ट्रेस मत लेना. बहुत सारे लोग कहेंगे कि हम बड़े अच्छे लगते हैं वापस क्यों बना रहे हैं. मेरा मानना है कि कोई भी कहानी खूबसूरत है तो आप इसे फिर से कर सकते हैं. अगर आप देखें तो 5-10 सालों में एक अच्छी कहानी को फिर से शुरू करते हैं. यह भी पढ़ें: नकुल मेहता ने शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटोज़, स्क्रिप्ट के साथ पोज़ देते हुए फैन्स से पूछा यह सवाल (Nakuul Mehta Shares His Latest Photos, Actor Poses With The Script Asked This Question to Fans)

Nakuul Mehta and Disha Parmar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nakuul Mehta and Disha Parmar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीडियो में देखा जा सकता है कि नकुल मेहता के बाद दिशा परमार एकता जुड़ती हैं. दिशा कहती हैं कि ‘बड़े अच्छे लगते हैं सीज़न 2’ का हिस्सा बनकर मैं वास्तव में बहुत खुश हूं और प्राउड फील कर रही हूं. मुझे लगता है कि अब तक मैंने जो किया है, उसमें यह सबसे बड़ी उपलब्धि होगी. मैं इसका हिस्सा हूं और वास्तव में उत्साहित और नर्वस भी हूं.

×