सारा अली खान पहले इतनी मोटी थी कि फोटो देखकर दंग रह जाएंगे आप! (Fat To Fit: Major Transformation Of Sara Ali Khan)

सारा अली खान की फिटनेस, स्टाइल और लुक्स के लाखों दीवाने हैं, लेकिन बहुत कम लोगों को ये बात मालूम है कि सारा अली खान पहले बहुत मोटी थी, इतनी मोटी कि आज कोई उनकी पुरानी फोटोज़ देख ले, तो उसे यकीन नहीं होगा कि ये वाकई सारा अली खान ही हैं. आज अगर सारा अली खान इतनी फिट और खूबसूरत नज़र आती हैं, तो इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है. सारा अली खान के खुद को फैट से फिट (Transformation Of Sara Ali Khan) बनाने के लिए बहुत मेहनत की है. सारा अली खान ने अपनी डायट पर बहुत कंट्रोल करके और जिम में पसीना बहाकर ऐसी बॉडी पाई है. आज भी सारा अली खान अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं. केदारनाथ फिल्म के लिए डेब्यू करने से पहले सारा अली खान ने फिट बॉडी पाने के लिए बहुत मेहनत की है.

Transformation Of Sara Ali Khan

दरअसल, सारा अली खान को पीसीओएस की समस्या थी जिसके कारण उनका वज़न लगातार बढ़ता जा रहा था. साथ ही सारा अली खान को खाने का भी बहुत शौक था. एक समय ऐसा था जब सारा अली खान को पिज़्ज़ा इतना पसंद था कि वो ब्रेकफास्ट में भी पिज़्ज़ा खा लेती थी. लेकिन अब सारा ऐसा बिल्कुल भी नहीं करती. अब वो अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं. किसी ने सोचा भी नहीं था कि इतनी मोटी सारा अली खान कभी इतनी खूबसूरत सारा अली खान बन जाएंगी. सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां अमृता सिंह के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा ये कैप्शन- Throw🔙 to when I couldn’t be thrown🔙☠️🙌🏻🎃🐷🦍🍔🍕🍩🥤↩️ #beautyinblack

 

बहुत जल्द सारा अली खान इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘आज कल’ में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नं. 1’ में सारा अली खान को आप वरुण धवन के साथ देख सकेंगे.

यह भी पढ़ें: सगाई टूटने के बाद मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा, जानिए कौन है वो लड़की? ( The Mystery Girl Clicked With Priyanka Chopra’s Brother Siddharth )