फिल्म रिव्यूः बागी 3 (Film ...

फिल्म रिव्यूः बागी 3 (Film Review Of Baaghi 3)

फिल्मः बागी 3
कलाकारः टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, जमील खोरी
निर्देशकः अहमद खान
स्टारः 2.5

रॉनी (टाइगर श्रॉफ) अपने भाई विक्रम (रितेश देशमुख) को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहता है. रॉनी का भाई एक दिन सीरिया में फंस जाता है और फिर उसे बचाने के लिए रॉनी पूरे देश से भिड़ता है. अब इस लड़ाई में उसकी जीत होती है या हार? ये तो आपको फिल्म देखकर पता चलेगा .

डायरेक्टर अहमद खान ने बागी 3 को फुल एक्शन फिल्म बनाने के लिए हर ट्रिक को अपनाया
है. टाइगर ने एक से बढ़कर एक जबरदस्त एक्शन सीन दिए हैं जिसे देखकर आप भी तालियां बजाएंगे . फिल्म का हीरो रॉनी गुंडों को मारकर उनका कचूमर निकालने में रॉनी को जरा भी देर नहीं लगता, लेकिन, अचानक कहानी में एक ट्विस्ट आता है और विक्रम को सीरिया में
जैश-ए-लश्कर ग्रुप के आतंकवादियों द्वारा किडनैप कर लिया जाता है….और यहीं से शुरू होता है भाई के लिए रॉनी का रेस्क्यू मिशन. टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले ऐक्शन स्टार बन चुके हैं और इस फिल्म में भी धांसू ऐक्शन का जलवा उन्होंने दिखा ही दिया है. उनकी परफेक्ट बॉडी के साथ-साथ उनका दमदार ऐटिट्यूट ही है कि हर स्टाइल और ऐक्शन बिल्कुल रियल नजर आ रहा है.

श्रद्धा कपूर काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं और फर्स्ट हाफ में उनके कॉमिक सीन काफी मजेदार हैं, लेकिन फिल्म की कहानी के हिसाब से उनका किरदार ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है इसलिए वह फिल्म में कम दिखीं. रितेश देशमुख का फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार है. हालांकि ये चीज क्लीयर नहीं हुई कि वह बच्चे जैसा बिहेव क्यों करते हैं, क्यों उन्हें हमेशा प्रोटेक्टेड रखा जाता है. हैरानी इस बात की है कि उन्हें इतना कमजोर दिखाने के बावजूद पुलिस ऑफिसर वाले किरदार में क्यों दिखाना था और उनके परफॉर्मेंस में भी वह दम नहीं जो कहानी की डिमांड थी.  

मेन विलन अबू जलाल का परफॉर्मेंस बेहतरीन नजर आ रहा है. फरहाद सामजी के डायलॉग कई जगह ह्यूमर लिए हैं. फिल्म का म्यूज़िक एवरेज है, लेकिन बेहतर है कि इसमें ज्यादा गाने नहीं. ऐक्शन डिजाइन (अहमद खान) इम्प्रेसिव हैं, वहीं कैमरा वर्क थोड़ा कमजोर नजर आ रही है. अगर आप टाइगर श्रॉफ के फैन हैं और आपको ऐक्शन फिल्में अच्छी लगती हैं तो आप एक बार यह फिल्म देख सकते हैं.
ये भी पढ़ेंः हैप्पी बर्थडे जाह्नवी कपूरः जानें जाह्नवी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कुछ अनसुनी बातें ( Happy Birthday Janhvi Kapoor)