दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर दृष्ट...

दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर दृष्टि धामी तक, शादी के कई साल बाद भी इन टीवी एक्ट्रेसेस की गोद है सूनी (From Divyanka Tripathi to Drashti Dhami, Even After Many Years of Marriage, These TV Actresses Have Not Become a Mother of Child)

छोटे पर्दे की कई मशहूर अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपनी फिटनेस और सेक्सी फिगर को लेकर काफी ज्यादा सतर्क रहती हैं. अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए ये एक्ट्रेसेस काफी मेहनत भी करती हैं. इनमें से भी कई एक्ट्रेसेस शादी करके सेटल हो चुकी हैं और अपने हस्बैंड के साथ फैमिली लाइफ व अपनी प्रोफेशनल लाइफ को भी एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि शादी के कई साल बाद भी कई अभिनेत्रियां अभी तक मां नहीं बन पाई हैं और उनकी गोद अब तक सूनी है. कुछ अभी अपनी रियल लाइफ में मां बनने के लिए तैयार नहीं हैं और कुछ मां बनने को लेकर किसी भी तरह की जल्दबाज़ी नहीं करना चाहती हैं. आइए एक नज़र डालते हैं दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर दृष्टि धामी तक, टीवी की उन अभिनेत्रियों पर जो शादी के कई साल बाद भी मां नहीं बन पाई हैं.  

दिव्यांका त्रिपाठी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता के किरदार से घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने साल 2016 में विवेक दहिया से शादी की थी. कपल की शादी को 8 साल हो गए हैं, लेकिन अभी तक कपल के घर बच्चे की किलकारी नहीं गूंजी है. रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्यांका और उनके पति को माता-पिता बनने की कोई जल्दी नहीं है. यह भी पढ़ें: इस वजह से पर्दे पर दीपिका कक्कड़ ने कभी नहीं दिए इंटीमेट सीन्स, एक्टिंग से दूर रहकर कर रही हैं यह काम (Because of This, Dipika Kakar Never Gave Intimate Scenes on Screen, She is Doing This Work by Staying Away From Acting)

दृष्टि धामी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

छोटे पर्दे की मधुबाला के नाम से मशहूर एक्ट्रेस दृष्टि धामी की शादी को भी सात साल हो गए हैं. एक्ट्रेस ने साल 2017 में नीरज खेमका संग सात फेरे लिए थे. शादी के इतने साल बाद भी दृष्टि ने अभी तक बच्चे को लेकर कोई प्लानिंग नहीं की है. कहा जाता है कि मां बनने के लिए वो मानसिक तौर पर तैयार नहीं हैं.

दीपिका कक्कड़

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

छोटे पर्दे के हिट शो ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभाकर पॉप्युलर होने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की गोद भी अभी तक सूनी है. बता दें कि दीपिका ने साल 2018 में शोएब इब्राहिम संग निकाह किया था. हालांकि उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाह कई बार सोशल मीडिया पर उड़ चुकी है, लेकिन एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें मां बनने की कोई जल्दी नहीं है.

मदालसा शर्मा

फोटो सौजन्य: फाइल

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा शादी के बाद से लगाकार अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिज़ी हैं. साल 2018 में महाक्षय चक्रवर्ती से शादी करने वाली मदालसा का कहना है कि वो अभी मां बनने के लिए तैयार नहीं है. एक्ट्रेस की मानें तो वो अपनी रियल लाइफ में मां की ज़िम्मेदारी निभाने के लिए मेंटली तैयार नहीं हैं.

सनाया ईरानी

फोटो सौजन्य: फाइल

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सनाया ईरानी इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिज़ी चल रही हैं. सनाया ने साल 2016 में एक्टर मोहित सहगल से शादी की थी, लेकिन अभी तक उन्होंने मां बनने को लेकर कोई फैसला नहीं किया है. एक्ट्रेस की मानें तो फिलहाल उनके लिए मां बनने का यह सही वक्त नहीं है, सही वक्त आने पर वो बेबी प्लानिंग करेंगी. यह भी पढ़ें: करण सिंह ग्रोवर के प्यार में पागल थीं जेनिफर विंगेट, कई लोगों के समझाने के बावजूद बन गईं एक्टर की दूसरी पत्नी (Jennifer Winget was Madly in Love with Karan Singh Grover, Despite the Persuasion of Many People, She Became Second Wife of Actor)

सरगुन मेहता

फोटो सौजन्य: फाइल

टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता और एक्टर रवि दुबे ने साल 2013 में शादी की थी. शादी के कई साल बाद भी कपल के घर अब तक किलकारी नहीं गूंजी है. कई बार सवाल पूछे जाने पर रवि ने यह बात कहकर टाल दी कि सरगुन ही उनके लिए उनका बच्चा है तो वहीं सरगुन मां बनने को लेकर किसी भी तरह की जल्दबाज़ी में नहीं हैं. फिलहाल सरगुन अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं.

×