करण सिंह ग्रोवर के प्यार में पाग...

करण सिंह ग्रोवर के प्यार में पागल थीं जेनिफर विंगेट, कई लोगों के समझाने के बावजूद बन गईं एक्टर की दूसरी पत्नी (Jennifer Winget was Madly in Love with Karan Singh Grover, Despite the Persuasion of Many People, She Became Second Wife of Actor)

छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को वेब सीरीज़ ‘कोड एम 2’ में देखा गया था, जिसे दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी. इसमें कोई दो राय नहीं है कि प्रोफेशनल फ्रंट पर उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है, लेकिन पर्सनल लाइफ में उन्हें असफल शादी और तलाक का दर्द झेलना पड़ा है. आंखों में कई सपने और दिल में कई अरमान सजाकर जेनिफर ने करण सिंह ग्रोवर का हाथ थामा था, लेकिन दोनों के रिश्ते को न जाने किसकी नज़र लग गई थी कि महज दो साल में दोनों की राहें हमेशा-हमेशा के लिए जुदा हो गईं. कहा जाता है कि जेनिफर विंगेट करण सिंह ग्रोवर के प्यार में इस कदर पागल हो गई थीं कि कई लोगों के समझाने के बावजूद वो एक्टर की दूसरी पत्नी बन गईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कुछ समय पहले एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जेनिफर विंगेट ने करण के लिए अपने प्यार और पागलपन पर खुलकर बात की थी. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि कैसे वो करण के प्यार में पागल थीं और कई लोगों के समझाने का बाद भी वो उनके साथ शादी करने के लिए तैयार हो गईं. जेनिफर की मानें तो कुछ समय की डेटिंग के बाद उन्होंने करण के साथ शादी करने का फैसला किया था और इसे लेकर दोनों काफी खुश थे. यह भी पढ़ें: जेनिफिर विंगेट इस एक्टर की करना चाहती थीं पिटाई, वजह है बेहद हैरान करने वाली (Jennifer Winget Wanted to Beat This Actor, Reason is Very Surprising)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जेनिफर ने बताया कि जब उन्होंने करण के साथ अपनी शादी की बात दोस्तों और करीबियों से बताई तो उन्होंने ऐसा करने से मना किया. उन्होंने करण की दूसरी पत्नी न बनने के लिए काफी समझाया, लेकिन एक्ट्रेस ने किसी की नहीं सुनी. एक्ट्रेस की मानें तो वो उस समय एक ऐसे पॉइंट पर थीं, जहां भगवान भी अगर आकर उन्हें करण से शादी न करने के लिए कहते, तो वो उनकी भी बात नहीं मानतीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शादी के महज दो साल में रिश्ता खत्म होने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि भले ही हमारा तलाक हो गया हो, लेकिन मैं करण के साथ बिताए अच्छे लम्हों को ही याद रखना चाहती हूं. इसके साथ ही जेनिफर ने कहा कि जब हमारा तलाक हुआ तो इससे मेरी लाइफ पर काफी असर पड़ा, मुझे काफी कुछ सुनना और बर्दाश्त करना पड़ा. तलाक के बाद हर कोई मुझे बेचारी समझने लगा था, लेकिन मैंने ऐसे हालात में टूटने के बजाय खुद को संभाला और अपनी ज़िंदगी को फिर से ट्रैक लाने की कोशिश की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन साल 2014 में दोनों का तलाक हो गया. दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल के तौर पर जानी जाती थी. ऐसे में जब दोनों अलग हुए तो फैन्स काफी दुखी हुए थे. दोनों की मुलाकात सीरियल ‘दिल मिल गए’ के सेट पर हुई थी. इसी दौरान दोनों के बीच नज़ीकियां बढ़ने लगी थीं, लेकिन करण पहले से शादीशुदा थे और श्रद्धा निगम उनकी पहली पत्नी थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण सिंह ग्रोवर ने शो की शूटिंग के दौरान ही श्रद्धा को तलाक दे दिया और उनसे अलग हो गए. पहली पत्नी से अलग होने के बाद उन्हें जेनिफर विंगेट से प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली, लेकिन दो साल के भीतर ही दोनों के रास्ते अलग हो गए. जेनिफर से तलाक लेने के बाद करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में बिपाशा बसु के साथ तीसरी शादी कर ली. यह भी पढ़ें: करण से डिवॉर्स के बाद कैसा महसूस कर रही थी जेनिफर, एक्ट्रस ने किया खुलासा (How Jennifer Was Feeling After Divorce From Karan, The Actress Revealed)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जेनिफर विंगेट ने टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से  बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलो पर गहरी छाप छोड़ी. सीरियल ‘बेहद 2’ में माया मल्होत्रा बनकर उन्होंने हर किसी का दिल जीता. इसके अलावा ‘सरस्वतीचंद्र’ में कुमुद देसाई, ‘बेपनाह’ में जोया सिद्दिकी के किरदारों ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया. आज जेनिफर विंगेट की गिनती टीवी की टॉप अभिनेत्रियों में होती है और दर्शकों के बीच उनकी जबरदस्त पॉपुलैरिटी है.

×