कंगना रनौत से लेकर सलमान खा...

कंगना रनौत से लेकर सलमान खान तक- पीएम मोदी के ‘जन आंदोलन को मिला बॉलीवुड स्टार्स का सपोर्ट (From Kangana Ranaut To Salman Khan- Bollywood Comes Out In Support Of PM Modi’s ‘Jan Andolan’ Campaign)

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते गुरुवार को कोरोना माहमारी के खिलाफ एक जन आंदोलन का आह्वान किया है. प्रधानमंत्री के इस आह्वान को बॉलीवुड स्टार्स को जबर्दस्त समर्थन मिल रहा है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट को लगातार रिट्वीट कर रहे हैं- आइये देखते हैं कौन हैं वो.

रिपोर्ट्स के अनुसार देश में कोरोना संक्रमण के मामले 68 लाख से अधिक के आंकड़े को पार कर चुके हैं. एक ओर जहां कोरोना वायरस अपने पांव तेज़ी से फैला रहा है, वहीं लोगों  में इसका डर कम होता जा रहा है. धीरे-धीरे जनजीवन सामान्य होता जा रहा है. इसी के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से अपील करते हुए कोरोना की लड़ाई में एकजुटता के लिए ‘यूनाइट टू फाइट कोरोना’ कैंपेन शुरू किया है.

दिलचस्प बात है कि पीएम  मोदी के इस #Unite2FightCorona कैंपेन को बॉलीवुड के नामचीन स्टार्स का खूब सपोर्ट भी मिल रहा है-  सलमान खान, कंगना रनौत,  श्रॉफ, कृति सेनोन, शेखर कपूर, सहित अनेक सेलेब्स इस जन आंदोलन के तहत सोशल डिस्‍टेंसिंग का संदेश दे रहे हैं.

सलमान खान

सलमान खान ने ट्वीट किया “भाइयों, बहनों और मित्रों. इस मुश्किल  घडी में सिर्फ तीन चीज़ें कीजिए. 6 फुट की दूरी रखो, मास्क पहनो और अपने हाथों को धोते और सैनिटाइज़ करते रहो. चलिए पीएम मोदी के कोरोना के ख़िलाफ़ जन आंदोलन को लागू करें. कम ऑन इंडिया. जय हिंद.”

कंगना रनौत

बॉलीवुड की बिंदास बाला कंगना रनौत ने भी प्रधानमंत्री के इस जनआंदोलन का समर्थन  किया है. उन्हें धन्यवाद  हुए कंगना ने ट्वीट किया-  कोरोना ने पूरी दुनिया झटके हैं. लेकिन अब यही वो वक्त है जब हम मिलकर इसका सामना कर सकते हैं. आइए शपथ लें #Unite2FightCorona.’

रकुल प्रीत सिंह

पीएम मोदी के ट्वीट को एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने भी रीट्वीट किया है, रकुल ने लिखा, “सेफ रहने के लिए हमारे पास तीन चीज़ें हैं- एक मास्क, दूसरा अपने हाथों को धोएं और तीसरा सोशल डिस्‍टेंसिंग को फॉलो करें। आइये कोविड के खिलाफ फाइट करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के  आह्वान में शामिल हों। अपने और अपने परिवार को सुरक्षित रखें। #Unite2FightCorona!’

कृति सनोन


कृति सेनन ने लिखा कि हमें पीएम मोदी के जन आंदोलन का समर्थन करने के लिए एक साथ आने की ज़रूरत है.

शेखर कपूर

फ़िल्ममेकर शेखर कपूर ने लिखा कि कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई में भारत का हर नागरिक वॉरियर है. इसी तरह से ये लड़ाई जीती जा सकती है. मैसेज फैलाएं, संक्रमण नहीं.

श्रद्धा कपूर

वरुण धवन

आर माधवन

टाइगर श्रॉफ

परिणीति चोपड़ा

शंकर महादेवन

सोनाक्षी सिन्हा

रणवीर सिंह

और भी पढ़ें: Wedding Photos: बेपनाह फेम ताहिर शब्बीर ने गुपचुप तरीके से रचाई अपनी लवलेडी अक्षिता गाँधी संग शादी (Bepannaah Fame Taher Shabbir Secretly Got Married To Akshita Gandhi)