इस एक शर्त पर ही शाहरुख खान करते...

इस एक शर्त पर ही शाहरुख खान करते हैं फिल्म साइन, जानें आमिर सलमान और प्रियंका चोपड़ा की शर्तों को (Shahrukh Khan Signs The Film Only On This One Condition, Know The Conditions Of Aamir, Salman And Priyanka Chora)

वैसे तो किसी भी फिल्मों को करने के लिए एक्टर्स को मेकर्स के अनुसार काम करना पड़ता है, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि मेकर्स के सामने स्टार अपनी कुछ डिमांड रखते हैं, जिसे पूरी करने पर ही वो फिल्में साइन करते हैं. उन्हीं एक्टरों में शामिल हैं बॉलीवुड के तीनों खान सुपरस्टार और उनके अलावा और भी कुछ एक्टर और एक्ट्रेस हैं जो अपनी शर्तों पर भी फिल्में करते हैं. आज हम आपको यहां उन्हीं स्टार और उनके शर्तों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायद आपको जानकारी न हो.

Aamir and Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ये भी पढ़ें: आम लोगों के लिए सलमान खान खोलेंगे थियेटर चेन, जानें किन सुविधाओं से लैस होंगे उनके सिनेमाघर (Salman Khan Will Open Theater Chain For Common People, Know What Facilities Will Be Equipped With His Cinema Hall)

सलमान खान (Salman Khan)

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब सलमान खान (Salman Khan) के स्टारडम को भला कौन नहीं जानता हैं. वो ऐसे सुपरस्टार हैं, जिसके नाम पर ही फिल्में करोड़ों की कमाई कर लिया करती हैं. अपने इस भाईजान के लिए लोगों की दीवानगी सर चढ़ कर बोलती है. हालांकि सलमान के बारे में ये बात जग जाहिर है कि वो फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देते हैं. अपनी इसी शर्त पर वो किसी भी फिल्म को साइन करते हैं. वैसे अब तो इंडस्ट्री में हर फिल्म मेकर सलमान खान के इस डिमांड से वाकिफ है. ऐसे में उनके सामने जिस भी फिल्म का ऑफर आता है उसमें उनके लिए कोई किसिंग सीन होता ही नहीं है.

ये भी पढ़ें: सलमान खान के साथ बार-बार सेल्फी खींचने की कोशिश कर रहा था फैन, सुपरस्टार ने चिढ़कर कह डाली ऐसी बात (Fan Was Trying To Take Selfie With Salman Khan Again And Again, The Superstar Got Irritated And Said Such A Thing)

आमिर खान (Aamir Khan)

Aamir Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) फिल्मों के मामले में काफी ज्यादा चूजी हैं. वो एक अच्छी सक्रिप्ट चुनने के लिए मशहूर हैं. आमिर खान को फिल्म में ‘लो एंगल शॉट’ रखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. वो इसी शर्त पर कोई भी फिल्म साइन करते हैं कि उसमें ‘लो एंगर शॉट’ नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: KRK ने आमिर खान की शादी को लेकर कही बड़ी बात, ट्रोलर्स के निशाने पर आए मिस्टर परफेक्शनिस्ट (KRK Said Big Thing About Aamir Khan’s Marriage, Mr. Perfectionist Came Under The Trolls’ Target)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

Shahrukh Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के बादशाह कहें या फिर किंग खान यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की डिमांड के बारे में आपको शायद ही पता हो. दरअसल आपके चहीते इस रोमांस के किंग को घोड़े से काफी ज्यादा डर लगता है. वो किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले मेकर्स के सामने अपनी ये शर्त रख देते हैं कि उनके फिल्म में उनका ऐसा कोई सीन ना हो जिसमें उन्हें घोड़े की सवारी करनी पड़े.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के बारे में महेश मांजरेकर ने कह दी इतनी बड़ी बात, बोले- कुछ भी नया नहीं कर रहे हैं (Mahesh Manjrekar Said Such A Big Thing About Shahrukh Khan, Said- Not Doing Anything New)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिटनेस फ्रीक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने फिटनेस के लिए जितने मशहूर हैं उतने ही वो अपने फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए भी जाने जाते हैं. वो किसी भी सूरत में अपनी फैमिली और फिटनेस से समझौता नहीं करते हैं. इसलिए किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले वो ये शर्त रखते हैं कि रविवार को और लेट नाइट शूटिंग वो नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले मुंबई में जूलरी बेचते थे अक्षय कुमार, सुनाई स्ट्रगल के दिनों की दिलचस्प कहानी (Akshay Kumar Used To Sell Jewelry In Mumbai Before Coming To Films, Told An Interesting Story From The Days Of Struggle)

रितिक रौशन (Hritik Roshan)

Hritik Roshan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हर मामले में परफेक्ट रितिक खुद को मेंटेंन करने के लिए जिम और अपने खास डाइट का काफी सख्ती से पालन करते हैं. ऐसे में वो किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले मेकर्स के सामने ये शर्त रखते हैं कि शूटिंग लोकेशन साइट पर बेस्ट जिम की सुवीधा हो और वो अपने पर्सनल शेफ को साथ में रखेंगे, जिससे कि उनके खास डाइट के साथ किसी तरह का कोई समझौता न हो सके.

ये भी पढ़ें: नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राम और रावण बनने के लिए रितिक-रणबीर लेंगे इतने करोड़, जानकर पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी आपके (Hrithik-Ranbir Will Take So Many Crores To Become Ram And Ravana In Nitesh Tiwari’s ‘Ramayana’, Knowing That The Ground Will Slip Under Your Feet)

कंगना रनौत (Kangna Ranaut)

Kangna Ranaut
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपनी बेबाक बोल के लिए महूर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) फिल्में साइन करने से पहले मेकर्स से अपने लिए एक पर्सनल एसिस्टेंट की डिमांड रखती हैं. इसके अलावा उनकी दूसरी शर्त ये भी होती है कि जब तक उनका पेमेंट क्लियर नहीं हो जाता फिल्म रिलीज नहीं किया जाए.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

Kareena Kapoor Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सिर्फ ए लिस्टर एक्टर के साथ ही फिल्में करती हैं. उनकी शर्त होती है कि भले ही एक्टर कितना भी टैलेंटेड क्यों न हो, लेकिन अगर वो पॉप्युलर नहीं है तो करीना उनके साथ काम नहीं करेंगी.

ये भी पढ़ें: कपड़े की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आईं करीना कपूर, यूजर ने कहा- बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम (Kareena Kapoor Came Under The Target Of Trollers Because Of Clothes, User Said- Old Mare Red Halter)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

Priyanka Chopra

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर सफलतापूर्वक तय किया है. प्रियंका चोपड़ा किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले मेकर्स के सामने ये शर्त रखती हैं कि फिल्म में वो कोई भी न्यूड सीन नहीं देंगी.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान संग फिल्म करने से मना कर चुकी हैं कंगना सहित ये 5 अभिनेत्रियां (These 5 Actresses Including Kangna Have Refused To Do A Film With Shahrukh Khan)

×