प्रेग्नेंसी की फेक खबर सुन ...

प्रेग्नेंसी की फेक खबर सुन गौहर खान को आया गुस्सा, ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर ऐसे लगाई क्लास (Gauahar Khan Gets Angry over Her Fake Pregnancy News, Actress react on Twitter)

ग्लैमर इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों ज़िंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं. बीते 5 मार्च 2021 को उनके पिता का निधन हो गया, जिसके बाद गौहर खान टूट सी गई हैं. गौहर खान अभी अपने पिता के जाने के गम से उबर भी नहीं पाई हैं और इस बीच उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें सामने आने लगीं. खबरों में कहा गया कि गौहर खान शादी के तीन महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई हैं. इस खबर पर अब गौहर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, प्रेग्नेंसी की फेक खबर सुनकर गौहर खान काफी गुस्से में आ गई हैं और उन्होंने बकायदा ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करके झूठी खबर फैलाने के लिए जमकर क्लास लगाई है.

Gauahar Khan
Photo Credit: Instagram

शादी के तीन महीने में ही अपनी प्रेग्नेंसी की झूठी खबर सुनकर गौहर खान भड़क गईं और उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करके अपनी भड़ास निकाली. इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट के ज़रिए सेंसेटिव बनने की सलाह भी दी है. यह भी पढ़ें: क्या प्रेग्नेंट हैं गौहर खान? ज़ैद दरबार का वीडियो देखकर फैन्स ने लगाया ये अंदाज़ा (Is Gauahar Khan Pregnant? Zaid Darbar Shares A Video Saying ‘Koi Aa Raha Hai’)

Gauahar Khan
Photo Credit: Instagram

उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक न्यूज़ रिपोर्ट को शेयर करते हुए लिखा- ‘तुम्हारा दिमाग खराब है! और फैक्टस भी. 12 साल छोटे वाली गलत न्यूज़ हुई पुरानी, सो कुछ भी टाइप करने से पहले अपने फैक्ट्स चेक करो! मैंने अभी अपने पिता को खोया है, इसलिए अपनी फालतू की रिपोर्ट को लेकर थोड़ा सेंसेटिव बनो… मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं… थैंक यू वेरी मच.’

दरअसल, गौहर के पति जैद दरबार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘कंफर्म है कि हमारे साथ एक नया अतरंगज जुड़ा है. इनके रिएक्शन से क्या लग रहा है? कौन हो सकता है, कमेंट में बताओ…’ जैद दरबार के इस पोस्ट के बाद फैन्स जमकर कमेंट करके यह पूछते नज़र आए कि क्या गौहर खान प्रेग्नेंट हैं? यह भी पढ़ें: गौहर खान ने शेयर किया अपने पिता का अनदेखा वीडियो, इमोशल नोट में एक्ट्रेस ने कही दिल छू लेने वाली बात (Gauahar Khan Posts an Unseen Video of Her Father, Actress Shares a Heart Touching Emotional Note)

Gauahar Khan
Photo Credit: Instagram
Gauahar Khan
Photo Credit: Instagram

शौहर जैद दरबार के इस पोस्ट के बाद से ही गौहर खान की प्रेग्नेंसी को लेकर खबर सामने आने लगी और एक न्यूज़ वेबसाइट ने गौहर खान को लेकर अपनी रिपोर्ट में बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं, जिसके बाद इस रिपोर्ट को फेक बताते हुए गौहर खान ने गुस्से में जवाब दिया है. आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 7’ की विनर गौहर खान का निकाह बॉलीवुड के जाने माने म्यूज़िक कंपोज़र इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से हुआ था. गौहर अपने शौहर जैद से 8 साल बड़ी है और दोनों ने 25 दिसंबर 2020 को शादी की थी.