Happy Birthday Shehnaaz Gill: बि...

Happy Birthday Shehnaaz Gill: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट पंजाब की कैटरीना शहनाज़ गिल के बारे में ये 17 बातें नहीं जानते होंगे आप (Happy Birthday Shehnaaz Gill: 17 Things You May Not Know About Bigg Boss 13 Contestants The Punjab Ki Katrina Shehnaaz Gill)

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट पंजाब की कैटरीना शहनाज़ गिल उर्फ सना का आज जन्मदिन है. शहनाज़ गिल सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. शहनाज गिल जितनी प्यारी दिखती हैं, उतनी ही प्यारी बातें भी करती हैं, इसीलिए फैन्स को उनसे कनेक्ट होना अच्छा लगता है. शहनाज सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती हैं, जिन्हें उनके फैन्स बहुत पसंद करते हैं और उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हैं. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट पंजाब की कैटरीना शहनाज़ गिल के बारे में ये 20 बातें नहीं जानते होंगे आप. आज शहनाज के जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प व अनकही बातें बता रहे हैं.

Shehnaaz Gill

1) पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज उर्फ सना का जन्म 27 जनवरी 1993 को हुआ था.

2) शहनाज ने अपनी पढ़ाई लवली प्रोफेशनल यूनीवर्सिटी में की है और वे कॉमर्स में ग्रैजुएट हैं.

3) बिग बॉस 13 शो खत्म हो जाने के बाद भी शहनाज़ गिल की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है, शहनाज़ के फैन्स आज भी उन्हें उतना ही पसंद करते हैं. शहनाज गिल एक बहुत अच्छी इंटरटेनर है और उसकी पुष्टि उन्होंने घर के अंदर स्टैंड अप कॉमेडी एक्ट परफॉर्म करके दे दी. बिग बॉस 13 में उन्हें इंटरटेंमेंट क्वीन के रूप में जाना जाता था. घर के अंदर इतने जाने-माने चेहरे होने के बावजूद शहनाज ने खुद की अलग पहचान बनाई.

4) बिग बॉस 13 में शहनाज को सलमान खान ने प्यार से ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ कहा था और इसके बाद से शहनाज़ इसी नाम से मशहूर हो गई हैं.

Shehnaaz Gill

5) बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की केमेस्ट्री को बहुत पसंद किया गया. आज भी सोशल मीडिया पर ‘सिडनाज’ के फैन्स लाखों में हैं.

6) सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल अब भी एक साथ काम कर रहे हैं. शहनाज़ और सिद्धार्थ के म्यूज‍िक वीड‍ियोज़ ‘भुला दूंगा’ और ‘शोना-शोना’ काफी फेमस हुए हैं.

Shehnaaz Gill

7) नए साल पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल गोवा में वेकेशन मना रहे थे, तो उनके इस वेकेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

8) शहनाज ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के रूप में 2015 में की थी और शिव दी किताब गाने के साथ डेब्यू किया. उसके बाद उन्हें माझे दि जट्टी, नो डाउट बेबी जैसे म्यूजिक वीडियो में काम किया.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने वायरल वीडियो ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी’ के बारे में कहा ये, देखें वीडियो (Bigg Boss 13 Contestant Shehnaaz Gill Reacted To The Viral Rap Video ‘Tuada Kutta Tommy’)

Shehnaaz Gill

9) शहनाज गिल ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चकित कर दिया है. जब मार्च में लॉकडाउन शुरू हुआ था, उस वक्त शहनाज गिल का वजन 67 किलो था, जिसे घटाकर उन्‍होंने 55 किलो कर लिया है.

10) शहनाज़ ने कहा था कि वो फ़िल्मों में आना चाहती हैं जिसके लिए वो वज़न कम करेंगी और उन्होंने ऐसा कर दिखाया है. शहनाज गिल कहती हैं वजन को लेकर कुछ लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया था. मैंने सोचा कि अब मैं अपना वेट कम करके रहूंगी और लोगों को दिखाऊंगी कि मैं भी पतली हो सकती हूं.

Shehnaaz Gill

11) शहनाज गिल ने अपने एक वीडियो में अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताया, शहनाज ने कहा कि पहले वो चब्बी थीं, लेकिन उन्होंने अब काफी वजन कम कर लिया है. दोबारा चब्बी होने की बात पर शहनाज ने कहा कि वो दुबारा चब्बी नहीं होना चाहती, क्योंकि फिर उन्हें काम नहीं मिलेगा. वास्तव में अब शहनाज फिटनेस फ्रीक हो गई हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर सेक्सी व हॉट पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं.

12) हनाज गिल अपनी मां परमिंदर बदेशा और अपने भाई शहबाज सिंह बदेशा ने बहुत करीब हैं.

Shehnaaz Gill

13) बता दें कि कुछ समय पहले तक शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख उनसे नाराज थे, क्योंकि शहनाज अपने घर से सिर्फ दो घंटे की दूरी पर रहने के बावजूद लंबे समय से पिता से मिलने नहीं गईं थी. लेकिन अब शहनाज गिल के पिता ने उनके बर्थ डे पर गुस्सा छोड़ दिया और अपनी बेटी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. शहनाज़ के पिता ने कहा, “शहनाज़ का जन्मदिन है. मैं अपनी तरफ से भी शहनाज और उसके प्रशंसकों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं. आप लोग शहनाज़ से प्यार करते हैं और मैं चाहता हूं कि आप सभी उसे पसंद करते रहें, प्यार देते रहें.

14) बिग बॉस के घर में आने से पहले शहनाज ने शरगुन मेहता के साथ पंजाबी फिल्म काला शा काला में काम किया था. इस फिल्म के साथ शहनाज ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया.

यह भी पढ़ें: रश्मि देसाई, अनीता हसनंदानी, निया शर्मा, करणवीर वोहरा… इन 6 मशहूर टीवी कलाकारों ने इसलिए बदला अपना नाम… (Rashmi Desai, Anita Hassanandani, Nia Sharma, Karanvir Bohra… 6 TV Actors Who Have Changed Their Names For Fame)

Shehnaaz Gill

15) शहनाज सिर्फ अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं हैं, बल्कि अच्छी गायिका भी है. हाल ही में उनका गाना वेहम रिलीज़ हुआ. उस दौरान वे बिग बॉस के घर में ही थी. इस गाने में 20 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

16) ‘रसोड़े में कौन था?’ टाइटल पर मीम बनाने वाले म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने जब बिग बॉस 13 में शहनाज गिल द्वारा बोले गए डायलॉग ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी’ पर रैप वीडियो बनाया, तो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ. इस वीडियो के बारे में शहनाज गिल ने कहा कि ये पंजाब की एक कहावत है और मुझे ख़ुशी है कि आप लोगों ने इसे इतना मशहूर कर दिया है. बिग बॉस 13 में शहनाज गिल ने ये डायलॉग बोला था, तब उन्होंने सोचा भी नहीं था कि एक दिन उनका ये डायलॉग इतना वायरल हो जाएगा.

Shehnaaz Gill

17) शहनाज गिल के एक लाइव वीडियो में जब फैन्स ने उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा, तो शहनाज ने कहा कि अभी वो शादी नहीं करेंगी. अगर वो स्ट्रगलर होती तो शादी कर भी लेती, लेकिन अभी उन्हें काम मिल रहा है और वो काम करना चाहती हैं इसलिए अभी वो शादी नहीं करेंगी.

शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, शेयर किए ये दो वीडियो:

शहनाज गिल को हमारी ओर से जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं!

×