#LockdownMarriage: हार्दिक ...

#LockdownMarriage: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक की लॉकडाउन में शादी.. अब पिता बननेवाले हैं हार्दिक… (Hardik Pandya And Natasa Stankovic Married In Lockdown.. Hardik Is Now Going To Be A Father)

Hardik Pandya And Natasa Stankovic

आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने अपने पिता बनने की ख़ुशख़बरी दी. उन्होंने लॉकडाउन के समय ही अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक से शादी भी कर ली. आज जब वे अपने घर में नए मेहमान के आने की ख़ुशी अपने फैंस से साझा कर रहे थे, तब उन्होंने नताशा के साथ की कई तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें एक तस्वीर दोनों की बंधन में बनने की भी थी.
जल्द ही उनके घर में एक नया मेहमान आनेवाला है. हार्दिक की मंगेतर नताशा प्रेग्नेंट हैं. दोनों ही इसे लेकर बेहद ख़ुश हैं. जब से यह ख़बर मिली है, बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी बधाई दी. लॉकडाउन में ही हार्दिक-नताशा द्वारा शादी करने को लेकर कई ख़ुश हैं, तो कई ताज्जुब भी कर रहे हैं.
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी सेलिब्रिटी ने अचानक अपने पिता बनने की ख़ुशख़बरी दी हो. इससे पहले अर्जुन रामपाल ने भी दोबारा पिता बनने की ख़बर शेयर की थी. वे पूर्व पत्नी मेहर जेसिया से तलाक के बाद अपनी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स के साथ लिव इन में रहते थे.
हार्दिक पंड्या ने एक जनवरी को दुबई में समंदर के बीच में नताशा को प्रपोज किया था और उनसे सगाई की थी. वह न्यूज भी अचानक ही मिला था. नए साल की बधाई के साथ हार्दिक ने अपने सगाई की ख़बर साझा की थी.
हार्दिक-नताशा आए दिन मिलते रहते थे. दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-से-एक ख़ूबसूरत फोटो डालते रहते थे. हार्दिक पंड्या के परिवार, भाई कुणाल पंड्या, उनकी पत्नी के साथ भी नताशा की कई आकर्षक प्यारी तस्वीरें हैं. हार्दिक-नताशा को मेरी सहेली की तरफ से बहुत-बहुत बधाई!.. लॉकडाउन पीरियड में की गई यह शादी आपको कैसी लगी, ज़रूर बताएं…

Hardik Pandya And Natasa Stankovic
Hardik Pandya And Natasa Stankovic engagement pic
Hardik Pandya And Natasa Stankovic
Hardik Pandya And Natasa Stankovic engagement
Hardik Pandya And Natasa Stankovic love birds
Hardik Pandya And Natasa Stankovic
Quick Recipes (E-Book)

Quick Recipes (E-Book)

Rs.30

Bridal Guide (E-Book)

Rs.30

Hair Style (E-Book)

Rs.30