स्वरा भास्कर का हुआ ब्रेकअप? (Have Swara Bhasker and boyfriend Himanshu Sharma parted ways?)

 

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पिछले चार सालों से स्क्रीनराइटर हिमांशु शर्मा को डेट कर रही हैं और अब सुनने में आ रहा है कि उन दोनों का ब्रेकअप हो गया है. एक मशहूर अखबार में छपी खबर के अनुसार, स्वरा भास्कर का अपने बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से ब्रेकअप हो गया है. आपको बता दें कि स्वरा और हिमांशु ने 2015 में आनंद एल राय की फिल्म तनु वेड्स मनु के दौरान डेटिंग करना शुरू किया था. सूत्रों के अनुसार, स्वरा और हिमांशु अपने रिश्ते भविष्य को लेकर अनिश्चित थे और वे उन्हें ये समझ में नहीं आ रहा था कि वे अपना रिश्ता किस तरह हैंडल करें. खबरों की मानें तो स्वरा शादी करके सेटल होना चाहती थीं, लेकिन हिमांशु शादी टाल रहे थे.  यही वजह है कि वे उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया.

Swara Bhasker and Himanshu Sharma

आपको याद दिला दें कि पिछले साल हिमांशु के साथ अपने यूरोप वेकेशन के पिक्स शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा था कि जब आपकी गर्लफ्रेंड आपको वेकेशन पर ले जाने के लिए बाध्य करे और साथ में सेल्फी के लिए भी…

Swara Bhasker and Himanshu Sharma

आपको याद दिला दें कि 2016 में स्वरा भास्कर ने खुद स्वीकार किया था कि वे हिमांशु शर्मा को डेट कर रही हैं, लेकिन फिलहाल शादी का कोई प्लान नहीं है. स्वरा ने इंटव्यू में कहा था कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं व हम अपने रिश्ते से बेहद खुश हैं. अब मुझे समझ में आ गया है कि हिमांशु मेरे पसंदीदा डायलॉग राइटर क्यों हैं. फिलहाल हमारा शादी का कोई इरादा नहीं हैं. हम दोनों अपने करियर में व्यस्त हैं. ”

Swara Bhasker and Himanshu Sharma

काम की बात करें तो स्वरा अंतिम बार करीना कपूर, सोनम कपूर और शिखा तल्सानिया के साथ फिल्म वीरे दी वेडिंग में नज़र आई थीं. स्वरा भास्कर की अगली फिल्म का नाम शीर खुरमा है.  इसमें स्वरा, दिव्या दत्ता के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन फराज आरिफ अंसारी करने वाले हैं. फिल्म शीर खुरमा एक ऐसी महिला की कहानी है जिसमें वो अपने परिवार से संबंध, पहचान और स्वीकृति की भावना की खोज कर रही है.  फिल्मों के अलावा वे राजनितिक सक्रियता के कारण भी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

ये भी पढ़ेंः कंगना और अपनी बहन सुनैना के मामले में पहली बार बोले रितिक (Hrithik Roshan On Kangana Ranaut And Sunaina Roshan)