नो मेकअप लुक के लिए बुरी तरह ट्रोल हुईं हिना खान, यूजर्स ने कहा काली व बूढी (Internet users mock Hina Khan’s latest airport look; criticize her for looking ‘dark and old’ without make-up)

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना ख़ान जो अंतिम बार कसौटी ज़िंदगी की ने कमोलिका के रोल में नज़र आई थीं, कल रात दिल्ली से कोई इंवेट अटेंड करके देर रात मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं. एयरपोर्ट पर मौजूद फोटो जर्नलिस्ट ने उनका फोटो निकालकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. सोशल मीडिया पर हिना का यह फोटो देखते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. असल में हिना ने कोई मेकअप नहीं किया था इसलिए उनका चेहरा थोड़ा अलग दिख रहा था. यूजर्स ने फोटो देखते ही उन्हें काली और बुढ्ढी जैसे कमेंट्स देने शुरू कर दिए.
यूजर्स को हिना खान का नोमेकअप लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया. कुछ ने तो उन्हें दादी मां जैसी उपाधि दे दी. लेकिन कुछ फैन्स ने हिना का पक्ष लेते हुए कहा कि लाइट अच्छी नहीं थी, इसलिए उनकी फोटो अच्छी नहीं आई.  एक यूजर ने लिखा कि हिना को लगा था कि जिस तरह करीना कपूर एयरपोर्ट पर नो मेकअप लुक में नजर आती हैं, उसी तरह उन्हें लगा कि मैं भी नो मेकअप लुक में ख़ूबूसरत लगनेवाली एक्ट्रेस में शामिल हो जाऊंगी, पर जब वे यह फोटो देखेंगी तो उन्हें अपनेआपको मारने का मन करेगा कि आखिर उन्होंने बिना मेकअप फोटो क्यों निकाला. एक यूजर ने लिखा कि कैसे-कैसे लोग टीवी पर आ जाते हैं.

Hina Khan

आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत से हिना ट्रैवलिंग कर रही हैं. वे अपनी आगामी फिल्म के लिए पहाड़ों पर शूटिंग कर रही थीं, उसके पहले वे अपनी डेब्यू फिल्म लाइन्स प्रोमोट करने के लिए कान्स गई थीं. इसके अलावा उन्होंने यूरोप में एक और प्रोजेक्ट किया. यह साल हिना खान के लिए बहुत व्यस्त रहा है. पर वे मुंबई लौट आई हैं और अपने रुटीन्ड लाइफ को फॉलो करने की कोशिश कर रही हैं. वे अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ अक्सर मूवी डेट पर जाती रहती हैं.

Hina Khan

Hina Khan

Hina Khan

आपको बता दें कि हिना खान छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है, बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे बहुत से शोज में काम किया था. कसौटी ज़िंदगी की में कमोलिका के रोल में दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया. हालांकि अपने फिल्म कमिट्मेंट्स के कारण उन्हें यह शो बीच में ही छोड़ना पड़ा. अब वे अपने फिल्मी करियर पर ज़्यादा ध्यान दे रही हैं.

ये भी पढ़ेंः मूवी रिव्यूः जबरिया जोड़ी (Movie Review Of Jabariya Jodi)