जावेद अख़्तर ने कंगना रनौत के खि...

जावेद अख़्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ़ मानहानि का केस दायर किया, कंगना ने कहा, एक थी शेरनी और… (Javed Akhtar Files Complaint Against Kangana Ranaut, Claims She Has Hurt His Reputation With Baseless Comments)

हिंदी सिनेमा के जानेमाने गीतकार ने जावेद अख़्तर ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ़ मानहानि का केस दायर किया है. जावेद अख़्तर ने अपनी शिकायत में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में कंगना ने मीडिया से बात करते हुए उन पर झूठे आरोप लगाए. जावेद अख्तर की कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत के बाद शिवसेना के सांसद संजय राउत ने ट्वीट किया. इसी ट्वीट पर कंगना ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

Javed Akhtar and Kangana Ranaut

जावेद अख़्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ़ इसलिए दायर किया मानहानि का केस
ख़बरों के अनुसार, जावेद अख़्तर ने मानहानि के मामले में आईपीसी की नियत धाराओं के तहत कंगना के ख़िलाफ़ कार्रवाई करने के लिहाज से शिकायत दर्ज की है. जावेद अख़्तर की शिकायत के अनुसार, कंगना ने हाल ही में उनके खिलाफ़ कुछ ऐसे बयान दिये, जिससे उनका अपमान हुआ है. शिकायत में कहा गया है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने मीडिया से बात करते हुए बॉलीवुड में किसी मंडली के होने का दावा करते हुए उनका नाम भी घसीटा है. कंगना ने यह भी दावा किया था कि जावेद अख़्तर ने उन्हें ऋतिक रोशन से कथित रिलेशनशिप के बारे में न बोलने के लिए धमकी दी थी. कंगना के ऐसे तमाम बयानों को ख़ूब देखा गया, जिससे जावेद अख़्तर की छवि खराब हुई है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा खान के डिप्रेशन के पोस्ट पर कंगना रनौत ने अपनी ज़िंदगी का ये खुलासा किया, वायरल हो रही है कंगना की प्रतिक्रिया (Kangana Ranaut Compares Her Life With Aamir Khan’s Daughter Ira khan Who Had Revealed She Has Been Clinically Depressed For Last 4 Years)

बता दें कि कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के बारे में एक वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में कहा था, “एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर पर बुलाया था. तब उन्होंने मुझसे कहा था कि राकेश रोशन और उसके परिवार वाले बहुत बड़े लोग हैं. अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी, तो तुम कहीं की नहीं रहोगी. वो तुम्हें जेल में डलवा देंगे… और फिर तुम्हारी बर्बादी के सिवाय और कोई रास्ता नहीं बचेगा… तुम्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी. कंगना ने पाने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि अगर मैं रितिक रोशन से माफी नहीं मांगूंगी तो मुझे खुदकुशी करनी पड़ेगी. वो मुझपर इस कदर चीखे और चिल्लाए थे कि मेरे पैर कांपने लगे थे.

Sanjay Raut

संजय राउत के ट्वीट पर फिर कंगना रनौत ने दी तीखी प्रतिक्रिया
शिव सेना सांसद संजय राउत ने जावेद अख़्तर की कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत को लेकर ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर गीतकार जावेद अख़्तर ने नेशनल और इंटरनेशनल टेलीविज़न पर उन्हें लेकर अपमानजनक बयानबाज़ी करने के लिए आपराधिक शिकायत दर्ज़ करवाई है. यह शिकायत अंधेरी की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में दर्ज़ करवाई गई है. संजय राउत के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, एक थी शेरनी… और एक भेड़ियों का झुंड!

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत का कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा: सफल अभिनेत्रियों को भी फिल्म पाने के लिए डायरेक्टर और एक्टर को खुश करना पड़ता है (Kangana Ranaut On Casting Couch: Even If You Are Successful, You Have To Make Actor, Director Happy To Get Film)

कंगना रनौत एक अकेली अभिनेत्री हैं जो किसी से नहीं डरतीं और बिंदास होकर अपनी बात कहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद कंगना ने खुलकर बॉलीवुड में नेपोटिज़्म, ड्रग माफिया, रितिक रोशन से अपने अफेयर… जैसे कई मुद्दों पर खुलकर बात की है, जिसके चलते कंगना बार-बार विवादों में घिरी हैं. एक बार फिर कंगना के खिलाफ अब हिंदी सिनेमा के जानेमाने गीतकार ने जावेद अख़्तर उठ खड़े हुए हैं और एक बार फिर कंगना ने अपनी आवाज़ बुलंद की है. देखें, आगे क्या होता है. इस पूरे मामले में आपकी क्या राय है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

×