जय भानुशाली और माही विज की ...

जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा मुंडन के बाद और भी प्यारी लग रही है, तस्वीरों और वीडियोज़ में देखें मुंडन सेरेमनी की झलक (Jay Bhanushali And Mahhi Vij’s Sweetheart Tara Looks More Adorable After Her Mundan, See Photos And Videos Of Mundan)

टीवी के मोस्ट लवेबल कपल माही विज और जय भानुशाली के क्यूट सी बेटी तारा पहले से ही सोशल मीडिया की सनसनी बनी हुई है.  यह कपल अपनी बेटी तारा की क्यूट फोटोज़ और वीडियोज़ अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करते रहते है. हाल ही में जय भानुशाली और माही विज ने अपनी बेटी तारा का मुंडन कराया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मुंडन के बाद की तस्वीरों और वीडियोज़ में तारा और भी क्यूट लग रही है. आइए हम भी देखते हैं  इन तस्वीरों और वीडियोज़ को-

कपल ने अपनी छोटी बेटी तारा का 20  नवंबर को मुंडन  समारोह किया था . घर में रखी गई इस मुंडन सेरेमनी में केवल परिवार के लोग ही शामिल थे. इस मुंडन की प्यारी तस्वीरें और वीडियोज़ माही और जय ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Jay Bhanushali And Mahhi Vij

माही ने एक वीडियो शेयर किया है, जो तारा के बाल काटने से पहले का है. इस वीडियो में  तारा माही की गोद में बैठी हुई है और माही तारा का खुश करते हुए “लकड़ी की काठी.. काठी पर घोडा. ..”  गाना गा रही है. 

इस गाने को सुनते सुनते तारा ने अपना मुंडन कराया. इस मुंडन  सेरेमनी में तारा के दादा-दादी  और भाई-बहन ख़ुशी और राजवीर भी उपस्थित थे.

Jay Bhanushali And Mahhi Vij

बाद में माही ने मुंडन के बाद तारा के साथवाली एक ओर क्यूट पिक्चर पोस्ट की है.

Jay Bhanushali And Mahhi Vij

बिना बालों वाली इस तस्वीर में तारा वाकई बहुत ही क्यूट लग रही है.

एक ओर पिक्चर और वीडियो  तारा के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट की गई है. इस वीडियो में पूरी फैमिली मुंडन सेरेमनी के बाद डांस करते हुए दिखाई दे रही है. इस वीडियो में बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा है- :आर दे मेकिंग फन ऑफ मी कुछ कहना है आपको”

Jay Bhanushali And Mahhi Vij

तारा के मुंडन सेरेमनी के बाद जय भानुशाली और माही विज और उनका पूरा परिवार अक्षय कुमार की तरह बाला डांस करता नजर आया. जय भानुशाली बाला गाने पर डांस करते हुए तारा को अपनी गोद में पकड़ा हुआ है। तस्वीर और वीडियो में जय भानुशाली के पीछे उनके दोनों बच्चे शोर मचाते नजर आ रहे हैं. डांस के दौरान जय भानुशाली और माही विज ने अपने तीनो बच्चों के मिलकर खूब मस्ती की. फैंस को जय और माही  क यह  अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.

Jay Bhanushali And Mahhi Vij

 डैडी जय ने भी बेटी तारा के मुंडन  के पहले और बाद का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि वीडियो में  फादर और डॉटर (पिता और बेटी) दोनों ही बहुत चार्मिंग लग रहे हैं.

जय ने कैप्शन लिखा, “पहले और बाद। .. माय बाला @ताराजयमाही #मुंडन  #बोल्डएंडब्यूटीफुल #बोल्ड #बोल्डगर्ल

Jay Bhanushali And Mahhi Vij

मुंडन होने से पहले जय भानुशाली अपनी बेटी तारा पर खूब प्यार बरसाते नजर आ रहे थे.

Jay Bhanushali

तारा मुंडन के बाद बार-बार अपने सिर  पर हाथ फेर रही थी. ऐसा लग रहा था कि  तारा अपने बालों को बहुत मिस कर रही है

Jay Bhanushali And Mahhi Vij

जय और माही विज की बेटी तारा भानुशाली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. मुंडन के बाद तारा इतनी क्यूट लग रही है कि फैंस उसकी इन तस्वीरों से अपनी नज़रें ही नहीं हटा पा रहे हैं. और केवल हम ही नहीं, इंडस्ट्री में मौजूद जय भानुशाली और माही विज के सभी फ्रेंड्स तारा के इस मुंडन सेरेमनी पर उसे अपना प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं.

और भी पढें:शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा की पहली फोटो हुई वायरल, कितनी क्यूट लग रही है इन तस्वीरों में? (Shilpa Shetty Daughter’s First Look Out, See Her Adorable Photos)