शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा...

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा की पहली फोटो हुई वायरल, कितनी क्यूट लग रही है इन तस्वीरों में? (Shilpa Shetty Daughter’s First Look Out, See Her Adorable Photos)

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पति और बच्चों की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी बेटी समीशा का चेहरा  नहीं दिखाया था. लेकिन आज जब शिल्पा अपनी बेटी के साथ ऑफिस जाने के लिए निकली तो पपराजी ने दोनों को कैमरे में कैद लिया. आइए हम भी देखते है क्यूट समीशा की एक झलक-

लेकिन आज, जब शिल्पा अपनी बेटी के साथ अपने ऑफिस जा रही थी, तो पपराज़ी ने उसे समीशा के साथ  अपने कमरे में कैद कर लिया और आखिरकार अब  जाकर समीक्षा का फर्स्ट लुक सामने आया है.

Shilpa Shetty Daughter's First Look

इन तस्वीरों में शिल्पा ने ब्लू शर्ट और डेनिम जींस पहनी हुई है, साथ में मास्क भी लगा रखा है.

Shilpa Shetty Daughter's First Look

बेटी समीशा ने पिंक कलर का टॉप और ग्रे पैंट पहना हुआ है, बालों में पिंक कलर का हेयर बैंड लगाया हुआ है. इन तस्वीरों में समीशा बहुत प्यारी लग रही है.

Shilpa Shetty Daughter

शिल्पा शेट्टी पहले से ही 10 वर्षीय बेटे की मां है. हाल ही में शिल्पा सरोगेसी के जरिए बेटी समीक्षा की मां बनी हैं और वे बस मातृत्व का आनंद ले रही हैं. हाल की में शिल्पा ने नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में 45 साल की उम्र में माँ बनने की बात कही थी. इस शो में शिल्पा ने अपने मिसकैरेज की बात भी शेयर की.

Shilpa Shetty Daughter

चैट शो के दौरान नेहा के साथ बातचीत करते हुए शिल्पा ने यह भी कहा कि जब वे 50  साल की हो जाएंगी, तब उनकी बेटी 5 साल की होगी, लेकिन वह लोगों की बातों पर कोई ध्यान नहीं देती, उनके निर्णयों की परवाह नहीं करती. इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. वे तो बस  बेस्ट मॉम बनने को कोशिश कर रही हैं.

Shilpa Shetty Daughter

शिल्पा ने बेटी समीशा के साथ सभी त्योहारों को बड़ी धूम धाम से सेलेब्रेट किया और उनकी फोटोज और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर भी शेयर किए.

Shilpa Shetty Daughter

समीशा और शिल्पा दोनों मुंबई में कदम रखते ही सबसे प्यारी माँ-बेटी की जोड़ी की तरह लग रही थीं. समीशा की पहली तस्वीरों ने हमारे दिलों को पिघला दिया.

और भी पढ़ें: कोकिला बेन के बाद अब गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी की होनेवाली है शो से विदाई (After Kokilaben Gopi Bahu Aka Devoleena Bhattacharjee to Exit From Saath Nibhaana Saathiya 2)