करण से डिवॉर्स के बाद कैसा महसूस...

करण से डिवॉर्स के बाद कैसा महसूस कर रही थी जेनिफर, एक्ट्रस ने किया खुलासा (How Jennifer Was Feeling After Divorce From Karan, The Actress Revealed)

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और एक्टर करण सिंह ग्रोवर के बीच तलाक हुए करीब 8 साल बीत चुके हैं, लेकिन फैंस को अब भी उनके बीच हुए तलाक को लेकर हैरानी होती है. क्योंकि इन्हें इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल में से एक माना जाता था. हालांकि इन्होंने बहुत ही ज्यादा जल्दबाजी में शादी की और तलाक भी ले लिया. कुछ समय पहले जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से हुए तलाक पर बात की थी. इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि, जब उनका तलाक हुआ था तो वो कैसा महसूस कर रही थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गैरतलब है कि साल 2012 में जेनिफर और करण ने एक-दूसरे से शादी की थी और दो साल के बाद ही साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया था. इनके इस फैसले ने हर किसी को चौंका दिया था. अब एक इंटरव्यू के दौरान जेनिफर ने बताया कि जब उनका तलाक हुआ था तो वो काफी बुरी तरीके से टूट गई थीं. उनके इस बुरे वक्त में लोगों के गलत कमेंट से मन और ज्यादा दुखी हो जाता था. वो कितना भी चाहते कि उन्हें प्राइवेसी मिले, लेकिन लोगों को इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जेनिफर ने इंटरव्यू में बताया था कि, “मैं पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी थी. हालांकि समय के साथ मैंने खुद को संभाला. मैं शुक्रगुजार हूं कि उन दिनों मेरे पास काम था, जिसकी वजह से मैं व्यस्त रही और मुझे ज्यादा परेशानी नहीं हुई.” इसके अलावा एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि तलाक के दिनों में सोशल मीडिया पर लोग उनके और करण सिंह ग्रोवर के बारे में काफी कुछ भला बुरा लिख रहे थे.

ये भी पढ़ें: ऊर्वशी रौतेला ने बताया कि उन्हें कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए (Urvashi Rautela Told What Kind Of Life Partner She Wants)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे जेनिफर ये भी कहा कि, “मुझे लगता है कि जो भी होता है अच्छे के लिए ही होता है. क्योंकि तलाक के बाद मेरी मुलाकात एक अलग ही जेनिफर से हुई.”

ये भी पढ़ें: इन अफेयर्स को लेकर खूब चर्चा में रही नयनतारा, इंटीमेट फोटोज भी हो चुके हैं लीक (Nayantara Was In A Lot Of Discussion About These Affairs, Intimate Photos Have Also Leaked)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं एक बार एक इंटरव्यू के दौरान करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर के साथ अपनी शादी और तलाक के बारे में बात करते हुए कहा था कि, जेनिफर से शादी करने का उनका फैसला उनकी जिंदगी का सबसे गलत फैसला था. करण ने इस बात को एक्सेप्ट किया था कि उन्हें जेनिफर से शादी नहीं करनी चाहिए थी.

ये भी पढ़ें: बचपन में भारती सिंह के साथ हुआ कुछ ऐसा कि मर्दों से होने लगी थी नफरत (Something Happen To Bharti Singh In Childhood That She Started Hating Men)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि जेनिफर से करण की मुलाकात ‘दिल मिल गए’ के सेट पर हुई थी. उन दिनों करण की लाइफ में श्रद्धा निगम थीं, जिनसे करण ने शादी की थी. लेकिन जब जेनिफर से करण की मुलाकात हुई तो दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठे और तब करण ने जेनिफर से शादी करने के लिए श्रद्धा से तलाक ले लिया. इसके बाद जेनिफर से साल 2012 में शादी कर ली.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शादी के बाद जेनिफर टीवी सिरियल सरस्वती चंद्र में काम करने लगीं और करण सिंह को बॉलीवुड फिल्म ‘अलोन’ का ऑफर मिल गया. इस फिल्म में करण के साथ बिपाशा बसु नजर आई थीं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान करण बिपाशा के नजदीक आ गए. दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई.

ये भी पढ़ें: पापा की वजह से सई मांजरेकर को करना पड़ता है एक्सट्रा वर्क (Sai Manjrekar Has To Do Extra Work Because Of Father)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके बाद जेनिफर के साथ करण के तलाक की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी. हालांकि करण और जेनिफर ने इस खबर को गलत बताया था. लेकिन फिर कुछ समय के बाद ही साल 2014 में दोनों ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया. इसके बाद करण और बिपाशा एक-दूसरे को डेट करने लगे और फिर साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली. अब दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं जेनिफर विंगेट के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो फिलहाल अपनी वेबसीरीज ‘कोड एम सीजन 2’ की सक्सेस से काफी ज्यादा खुश हैं. तो वहीं उनके चाहने वाले टीवी पर उनके वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि एक्ट्रेस का कहना है कि वो किसी ऐसे ऑफर के इंतजार में हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया है. इससे पहले वो टीवी सीरियल ‘बेपनाह’, ‘बेहद’ और ‘सरस्वतीचंद्र’ मैं नजर आ चुकी हैं.

×