जूही चावला ने चुपचाप शादी क...

जूही चावला ने चुपचाप शादी के फैसले पर किया खुलासा ( Juhi Chawla opens up on her quiet wedding with Jay Mehta)

हाल ही दिए एक इंटरव्यू में जूही चालला ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने 1995 में आखिर किस कारण से बिज़नेसमैन जय मेहता से जल्दीबाजी में चुपचाप शादी की थी. एक इंटरटेंमेट साइट को दिए इंटरव्यू में जूही ने कहा कि उन्हें लग रहा था कि शादी की खबर से उनका करियर खत्म हो जाएगा.

जूही ने कहा कि उस दौरान शादीशुदा एक्ट्रेसेज़ को इंडस्ट्री में स्वीकार नहीं किया जाता था, इसी कारण उन्हें ऐसा निर्णय लेना पड़ा. जूही ने कहा कि उस दौरान मैं अपनी जगह बना रही थी और मेरा करियर भी अच्छा जा रहा था. उसी दौरान जय मेरी जिंदगी में आए. ऐसे में मुझे लगा कि अगर मैं इऩ बातों का खुलासा कर दूंगी तो मेरा करियर खत्म हो जाएगा, जो उस दौरान काफी अच्छा था. यही वजह है कि मैंने चुपके से शादी कर ली. सिर्फ हमारे परिवारवालों और दोस्तों को इस शादी के बारे में मालूम  था. हमने धूमधाम से कोई भी रस्म नहीं किया. उस दौरान मोबाइल कैमेरा और सोशल मीडिया नहीं था. इसलिए यह सबकुछ आसानी से मुमकिन हुआ और हमारे लिए बात छुपाना मुमकिन हो पाया. जूही ने कहा कि उस समय न तो इंटरनेट होता था और न ही हर फोन में  कैमरा, इसलिए हम सबकुछ करने में सफल रहे.

आपको बता दें कि जूही ने बॉलीवुड में एंट्री के पहले ही जूही और जय एक-दूसरे को जानते थे. उसके लिए सालों बाद डिनर पार्टी में उनकी मुलाकात हूई और वहीं से सिलसिला शुरू हुआ. ऐसा लगता था कि जय दीवानों की तरह उन्हें पाने की कोशिश करने लगे. जूही ने कहा कि उस डिनर पार्टी के बाद मैं जहां भी जाती थी, वे पहुंच जाते थे. मैं जहां भी देखती थी, वे फूल, गिफ्ट और नोट्स के साथ खड़े मिलते थे. मुझे याद है कि मेरे जन्मदिन पर उन्होंने मुझे ट्रक भरकर लाल गुलाब भेजे थे. मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि इतने गुलाबों का मैं क्या करूं. जूही ने कहा कि मुझे पाने के लिए जय जो कर सकते थे. उन्होंने वो सब किया. उसके एक साल बाद जय ने जूही को शादी के लिए प्रपोज़ किया और दोनों की शादी हो गई. इस कपल को एक बेटा और एक बेटी है.

आपको बता दें कि जूही चावला ने कयामत से कयामत तक से बॉडीवुड में दमदार एंट्री की थी और उसके बाद उन्होंने डर, बोल राधा बोल, आइना और हम हैं राही प्यार के जैसी कई हिट फिल्में दीं. जूही चावला एक्टिंग के अलावा अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाती थी.  

ये भी पढ़ेंः रंगोली ने शेयर की रितिक रोशन के साथ पुरानी पिक, कहा ‘कंगना के गुड बुक्स में आने के लिए उन्हें इंप्रेस करने की करता था कोशिश’ (Rangoli Shares Her TB PIC With Hrithik Roshan; Says He Tried Impressing Her To Be In Kangana Ranaut’s Good Books