एक बार फिर से छलका काम्या पंजाबी...

एक बार फिर से छलका काम्या पंजाबी का दर्द, बोलीं- तलाक के बाद मेरी बेटी को भी लोगों ने किया ट्रोल, मारते थे ताने (Kamya Punjabi Said- after Divorce People Trolled my Daughter Too, Used to Say This Thing for Her)

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. कुछ समय पहले ही काम्या ने एक्टर अरमान कोहली के तलाकशुदा वाले बयान पर अपना दर्द बयां किया था और अब एक बार फिर से काम्या का दर्द छलका है. इस बार काम्या पंजाबी ने अपने तलाक के साथ-साथ अपनी बेटी को लेकर वो किस्सा बयां किया है, जिसके चलते उन्हें काफी दर्द झेलना पड़ा था. काम्या ने बताया  है कि किस तरह से तलाक के बाद लोग न सिर्फ उन्हें ट्रोल कर रहे थे, बल्कि उनकी मासूम बेटी भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं और लोगों ने कैसे-कैसे ताने उनकी बेटी के लिए मारे हैं.

Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, हाल ही में काम्या पंजाबी बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के शो ‘लेडीज वर्सेस जेंटलमैन’ के सीज़न 2 में पहुंची, जहां उन्होंने अपनी ज़िंदगी के अनछुए पहलुओं के बारे में बात करते हुए अपना दर्द बयां किया. उन्होंने बताया कि तलाक के बाद लोग सिर्फ उन्हें ही नहीं, बल्कि उनकी बेटी को भी ट्रोल करने लगे थे. लोगों ने उन्हें और उनकी बेटी को बहुत सारे ताने भी मारे हैं. यह भी पढ़ें: अरमान कोहली के ‘तलाकशुदा’ वाले कमेंट पर छलका काम्या पंजाबी का दर्द, जानें क्यों एक्ट्रेस को याद आया ‘बिग बॉस 7’ का यह विवादित किस्सा (Kamya Punjabi Shares Her Pain on Armaan Kohli Divorcee Statement in Bigg Boss 7, Actress Remembers that Incident)

Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘लेडीज वर्सेस जेंटलमैन’ सीज़न 2 में पहुंची काम्या ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि मेरी पहली शादी घरेलू हिंसा के कारण टूट गई थी. जब मैंने अपने पहले पति से तलाक लिया तो मुझे काफी ट्रोल किया गया. उसके बाद मैं एक रिलेशनशिप में थी, जिसके लिए भी मुझे बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया गया. काम्या ने बताया कि ट्रोलर्स अक्सर उन्हें कहते थे कि तुम बूढ़ी हो, तुम्हारा तलाक हो गया है. तुम्हे तो ये भी तलाक दे देगा. इतना ही नहीं ट्रोलर्स ने मेरी बेटी को निशाने पर लेते हुए कहा कि तुम अपनी बच्ची को भी बेच दोगी.

Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

काम्या यहीं नहीं रूकीं उन्होंने आगे कहा कि मैं क्या पहनती हूं, क्या करती हूं, मेरी शरीर है, मैं जो चाहे वो करूं. ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि तुम्हें जितना भौंकना है भौंको, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जब बात मेरी बेटी पर आती है तो मुझे लगता है कि बेटी को ट्रोल करने वालों का मैं गला काट दूं. एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि जब मेरी बेटी 5 साल की थी, तब से उसे ट्रोल किया जा रहा है, अब वो 11 साल की हो गई है, बावजूद इसके उसे अभी भी ट्रोल किया जाता है.

बता दें कि इससे पहले भी ‘बिग बॉस 7’ के विवादित किस्से को याद कर काम्या ने बताया था कि कैसे अरमान कोहली ने शो में उन्हें तलाकशुदा कहा था और उन्हें गालियां भी दी थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि अरमान ने उन्हें सिर्फ तलाकशुदा नहीं कहा था, बल्कि बहुत सारी मां-बहन की गालियां भी दी थीं. मैं उस पर हंसती रही और फिर अकेले में रोई. मैंने कोई एग्रेशन नहीं दिखाया और न ही बिग बॉस की संपत्ति के साथ किसी तरह की तोड़फोड़ की.

काम्या की पर्सनल लाइफ पर नज़र डालें तो उन्होंने टीवी के कई हिट सीरियल्स में काम किया है. उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी, लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई और उन्होंने साल 2013 में बंटी से तलाक ले लिया. काम्या और बंटी की एक बेटी हैं, जिनका नाम आरा है. इसके बाद साल 2020 में काम्या मे शलभ डांग से दूसरी शादी रचा ली, जो शलभ की भी दूसरी शादी है. शलभ की पहली शादी से एक बेटा है. फिलहाल काम्या और शलभ अपने दोनों बच्चों के साथ खुशहाल ज़िंदगी बिता रहे हैं. यह भी पढ़ें: एक्टिंग के बाद अब पॉलिटिक्स में अपनी किस्मत आज़माएंगी काम्या पंजाबी, इस पार्टी में हो सकती हैं शामिल (TV Actress Kamya Punjabi to Enter in Politics, She May Join This Political Party)

Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि हाल ही में ‘शक्ति:अस्तित्व के एहसास की’ के ऑफ एयर होने के बाद काम्या ने राजनीति की ओर रूख किया है. उन्होंने हाल  ही में कांग्रेस पार्टी जॉइन करके अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की है. वहीं काम्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’, ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ और ‘बेइंतिहा’ जैसे कई सीरियल्स में देखा जा चुका है. इसके अलावा एक्ट्रेस सलमान खान के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ में बतौर कंटेस्टेंट भी नज़र आ चुकी हैं.

×