कंगना का सोनिया गांधी से सव...

कंगना का सोनिया गांधी से सवाल- बतौर महिला आपका दिल नहीं दुखा, इतिहास आपकी चुप्पी याद रखेगा! (Kangana Ranaut Asks Sonia Gandhi: Being A Woman, Aren’t You Anguished By The Treatment I am Given?)

कंगना के साथ जिस तरह बदले की भावना से काम हो रहा है उस पर अब कंगना ने सीधे सीधे सोनिया गांधी से सवाल पूछा है. कंगना ने ट्वीट करके पूछा है कि महाराष्ट्र में आप भी सरकार में शामिल हैं और मेरे साथ यहां जिस तरह का बर्ताव किया का रहा है क्या आपको उसका दुःख नहीं, आप भी एक महिला हैं. क्या आप महाराष्ट्र सरकार से निवेदन नहीं कर सकतीं कि बाबा आम्बेडकर द्वारा जो देश का संविधान लिखा है उसके आदर्शों पर वो चले? क्या आपकी सरकार संविधान में विश्वास नहीं करती.

Kangana Ranaut

कंगना का दफ़्तर BMC द्वारा तोड़े जाने के बाद कंगना ने अपने टूटे दफ़्तर क मुआयना किया था और वो अपने दफ़्तर की हालत देख भावुक ही गईं थीं. कंगना ने कहा कि उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि दफ़्तर ठीक करवा सकूं इसलिए मैं इसी टूटे दफ़्तर से ही अब काम करूँगी. इसी संदर्भ में कंगना से सोनिया गांधी से सवाल किए.

इससे पहले कंगना ने बाला साहब ठाकरे का एक वीडियो भी शेयर किया और कहा कि वो मेरे प्रिय नेता थे. उन्हें सबसे बड़ा डर था कि कभी शिवसेना गठबंधन करके कहीं कांग्रेस जैसी पार्टी ही ना बन जाए और आज उनकी भावनाएं कितनी आहत ही होंगी.

यह भी पढ़ें: प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी भी रिया पर मेहरबान, जेल में ही दे डाला फिल्म का ऑफर, कहा सब ख़त्म होने पर साथ करेंगे काम, लेकिन सुशांत के फैंस हुए नाराज़! (Producer Nikhil Dwivedi: Rhea Chakraborty, When All This Is Over We Would Like To Work With You)