कंगना रनौत ने फिर लिया पंगा...

कंगना रनौत ने फिर लिया पंगा, शेयर की स्टार किड्स की तस्वीरें, करण जौहर के लिए कहा ये (Kangana Ranaut Reacted To Throwback Pictures Of Star Kids Alia Bhatt, Sonakshi Sinha, Soha Ali Khan, Sonam Kapoor)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा इस कदर उठाया कि अब ये मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी के चलते सोशल मीडिया पर ‘पापा हैं ना’ हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह ही अब फैंस भी नेपोटिज्म पर खुलकर कमेंट कर रहे हैं. और अब एक बार फिर कंगना रनौत पंगा लेने के मूड में आ गई हैं. कंगना ने स्टार किड्स की तस्वीरें शेयर करते हुए जो कहा, वो कई लोगों को बेचैन कर सकता है. कंगना रनौत ने एक बार फिर करण जौहर को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है.

Star Kids Alia Bhatt, Sonakshi Sinha, Soha Ali Khan, Sonam Kapoor

कंगना रनौत ने शेयर की स्टार किड्स की तस्वीरें और करण जौहर के लिए कहा ये…
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी के चलते सोशल मीडिया पर ‘पापा हैं ना’ हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. इसी कड़ी में ‘पापा हैं ना’ हैशटैग का इस्तेमाल कर एक यूजर ने आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान की पुरानी फोटो शेयर कीं. ये तस्वीर तब की हैं जब ये स्टार किड्स टीनेजर थे और ग्लैमरस नहीं थे. बस फिर क्या था, इन तस्वीरों कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रीट्वीट किया और एक बार फिर नेपोटिज़्म पर करारा कमेंट लिखा. कंगना रनौत ने रीट्वीट करते हुए ने लिखा, ‘कुछ लोग कह रहे हैं कि ये बॉडी शेमिंग है. नहीं ये नहीं है. ये रियलिटी चैक है मूवी माफिया के लिए. करण जौहर जैसे लोग जो रिकॉर्ड में जाकर कहते हैं कि अगर आउटसाइडर्स स्टारकिड्स जितने गुड लुकिंग नहीं हैं, तो ये उनकी गलती नहीं है, लोगों को ब्रेनवॉश से जागने की ज़रूरत है.’ आप भी पढ़िए कंगना रनौत का ये ट्वीट:

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से नेपोटिज़्म पर बहस हुई तेज़: सोनू निगम और भूषण कुमार का मामला गर्माया, सपोर्ट में आए ये सेलिब्रिटीज़ (Sonu Nigam And Bhushan Kumar Controversy)

कंगना रनौत के इस वीडियो से हुई नेपोटिज़्म पर बहस की शुरुआत
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में हो रहे पक्षपात का पर्दाफ़ाश किया है. कंगना रनौत ने कहा कि बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे हैं, जो टैलेंटेड कलाकारों को आगे नहीं बढ़ने देते, उनका आत्मविश्वास तोड़ते हैं और जानबूझकर उन्हें डिप्रेशन का शिकार बताते हैं. आप भी देखिए कंगना रनौत का ये वीडियो:

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का असर: कंगना रनौत के फॉलोवर्स बढ़े, करण, सलमान, आलिया, सोनम के कम हुए फॉलोवर्स (Impact Of Sushant Singh Rajput’s Suicide: Karan Johar, Alia Bhatt, Salman Khan, Sonam Kapoor Lose Out Social Media Followers)

कंगना रनौत ने दूसरा वीडियो शेयर करके बॉलीवुड में नेपोटिज़्म की बहस को आगे बढ़ाया, देखिए कंगना का ये वीडियो:

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के 8 बेबाक बयान, करण जौहर से लेकर ऋतिक रोशन तक सबकी बोलती बंद कर दी (8 Biggest Controversies Of Bollywood Queen Kangana Ranaut)

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज़्म का मामला अब इतना बढ़ गया है कि इस मुद्दे पर अब फैन्स भी खुलकर बोलने लगे हैं. बॉलीवुड में नेपोटिज़्म यांनी भाई-भतीजावाद पर आपका क्या राय है, हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं.