मैं बॉलीवु़ड वालों को बेनकाब कर दूंगीः कंगना रनौत (Kangana Ranaut Swears To Teach Bollywood A Lesson)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाक़ बातचीत के लिए जानी जाती हैं. उनके दिल में जो होता है, वो बिना लाग-लपेट के बोल देती हैं. एक बार फिर कंगना का गुस्सा सांतवे आसमान पर है. वे बॉलीवुड वालों से बहुत नाराज हैं. हाल ही में एक इंवेट में कंगना ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा,”पूरा बॉलीवुड मेरे खिलाफ खड़ा हो गया है और वे लोग जानबूझ मेरी फिल्म को प्रोमोट नहीं कर रहे हैं और मुझे नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन घबराइए नहीं, मैं सभी को अच्छा सबक सिखाऊंगी. ”

Kangana Ranaut

रानीलक्ष्मी बाई के बारे में बोलते हुए कंगना ने कहा,”क्या  झांसी की रानी मेरी चाची हैं? वे जितनी मेरी हैं, उतनी आप सभी की भी हैं. फिर वे लोग डरे हुए क्यों हैं. वास्तव में वे इसलिए खिसियाए हुए हैं, क्योंकि मैंने नेपोटिज़्म के बारे में बात की. अब उन लोगों ने मेरे खिलाफ गैंग बना लिया है और मुझे तंग करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. जैसे एक क्लासरूम में 60 में से 59 बच्चे एक बच्चे के पीछे पड़ जाएं और उसे तंग करने में कोई कसर न छोड़ें, बिल्कुल वैसा ही मेरे साथ हो रहा है. लेकिन उन्हें इस बात की कोई शर्म नहीं है. जो लोग मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं, उनमें से कुछ तो मेरे दादा की उम्र के हैं. वे सब मेरे पीछे पड़े हैं. क्या उन्हें शर्म भी नहीं आती. मैं तो उनके साथ काम भी नहीं करना चाहती और मैं यह बात कई बार कह चुकी हूं.”

Kangana Ranaut
बॉलीवुड के खिलाफ बात करते हुए कंगना ने कहा,”पूरा बॉलीवुड मेरे विरुद्ध प्लानिंग, प्लॉटिंग कर रहा है. एक बात तो पक्की है. पहले मैं सेक्सिज़्म, नेपोटिज़्म और पे डिस्पैरिटी के बारे में सिर्फ बात करती थी, लेकिन अब मैं इनके पीछे पड़ जाऊंगी. इनकी वाट लगा दूंगी. मैं सभी को बेनकाब कर दूंगी. ” मिष्टी चक्रवर्ती जिन्होंने कंगना पर उनका रोल छोटा करने का आरोप लगाया था, उसका जवाब देते हुए कंगना ने कहा,”इन सभी का नाम इस फिल्म के कारण हुआ है. क्या आपने इससे पहले इनका नाम सुना था. इतना होने के बावजूद अगर वे शुक्रिया अदा करने के बावजूद मुझ पर उंगली उठा रहे हैं तो मैं क्या कहूं. वैसे जब भी किसी को सफलता मिलती है तो दूसरे उसके पीछे पड़ जाते हैं. मनुष्य का स्वभाव ऐसा ही होता है. ”

Kangana Ranaut and Alia Bhatt

इंटरव्यू में कंगना ने आलिया भट्ट पर भी हमला करते हुए कहा था कि,”मैंने उससे बात करके यह जानने की कोशिश की थी कि उसे क्यों लगता है कि मणिकर्णिका मेरी पर्सनल फिल्म है. यह पूरे देश की फिल्म है. जब पूरा देश इस फिल्म के बारे में बात कर रहा है तो बॉलीवुड वालों ने चुप्पी क्यों साध रखी है. मैं उससे कहा कि उसे महिला सशक्तिकरण व देशभक्ति से जुड़ी इस इंपॉर्टेंट फिल्म को सर्पोट करना चाहिए. सच कहूं तो आलिया का अपना कोई अस्तित्व नहीं है. वो करण जौहर के हाथों की कठपुतली है. मैं उसे सफल नहीं मानती. अगर वो सिर्फ पैसे कमाने के लिए काम कर रही है और अपनी आवाज़ नहीं उठा सकती तो ऐसी सफलता का क्या मतलब.”

ये भी पढ़ेंः माइनस 10 डिग्री में टीवी की इस संस्कारी बहू ने कराया बिकनी में फोटोशूट, देखें पिक्स (See The Bold Photo Shoot Of This TV Actress)