कपिल शर्मा ने किया खुलासा कि उन्हें बेटा चाहिए या बेटी, बेसब्री से कर रहे हैं पिता बनने का इंतजार (Kapil Sharma Reveals If He Wants A Boy Or A Girl On Embracing Fatherhood Soon)

छोटे पर्दे पर कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही पापा बनने वाले हैं. कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) कुछ दिनों पहले नन्हें मेहमान का स्वागत करने व पैरेंट्स बनने से पहले बेबीमून (Babymoon) मनाने के लिए कनाडा भी गए थे. वे वहां से लेटेस्ट पिक्स (Latest Pics) व वीडियोज़ (Videos) शेयर करते रहते थे. एक इंटरव्यू में कपिल ने पापा बनने की ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, ”मेरी मां पहले मुझसे बहुत नाराज़ रहती थीं, लेकिन वे आजकल बहुत ख़ुश रहती हैं. मेरे परिवार में सभी लोग बच्चे के आगमन को लेकर बहुत उत्साहित हैं, हमें नहीं पता कि लड़का होगा या लड़की, चाहे जो भी हो हम बहुत ख़ुश हैं और बेसब्री से उसका इंतजार कर रहे हैं.

Kapil Sharma

हाल ही में कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ अपने एक फ्रेंड के बेबी शावर में शामिल हुए. इसमें गिन्नी का बेबी बंप साफ नज़र आ रहा था. इस पार्टी में कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, कीकू शारदा इत्यादि स्टार्स शामिल हुए. इस पार्टी में गिन्नी का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नज़र आ रहा था.

Kapil Sharma

Kapil Sharma

Kapil Sharma

आपको बता दें कि गिन्नी की ड्यू डेट दिसंबर में है. कपल से जुड़े नजदीकी सूत्रों के अनुसार, कपिल अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के साथ ज़्यादा से ज़्यादा समय बिताना चाहते हैं, इसलिए गिन्नी उनके साथ सेट पर भी आती हैं. सेट पर सभी उनका खास ख्याल रखते हैं. घर में गिन्नी की देखभाल का जिम्मा कपिल की मां ने उठा रखा है. गिन्नी का परिवार भी जालंधर से मुंबई आ गया है. एक अन्य इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने पिता बनने की खबर की पुष्टि करते हुए कहा था कि फिलहाल मैं सिर्फ अपनी बीवी का ध्यान रखना चाहता हूं और उसके साथ ज़्यादा से ज़्यादा समय बिताना चाहता हूं. हम अपने पहले बच्चे को लेकर बहुत ज़्यादा उत्साहित हैं, लेकिन मेरी मां हमसे ज़्यादा उत्साहित हैं. वे इस दिन का  कई सालों से इंतजार कर रही थीं. हम बस चाहते हैं कि गिन्नी और बच्चा स्वस्थ रहें.” जब कपिल से आनेवाले नन्हें मेहमान की तैयारियों से जुड़ा सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि फिलहाल कोई तैयारी नहीं हो रही है, क्योंकि हमें नहीं पता कि लड़का होगा या लड़की. यह हमारे परिवार के लिए खुशियों भरे दिन हैं और हम सभी नए सदस्य का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मैं बच्चों की फिल्म के लिए डबिंग भी कर रहा हूं, इसलिए मेरा बच्चा जब बड़ा होगा तो उसे सुन सकेगा.”

यह भी पढ़ें: प्रभास की फिल्म ‘साहो’ के लिए श्रद्धा कपूर ने लिए इतने करोड़ (Shraddha Kapoor Fees For Film Saaho)